पहले शादी का झांसा फिर अश्लील फोटो वायरल की धमकी देकर करता रहा रेप, गया जेल

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 10:42 PM IST
वाराणसी में एक युवती द्वारा युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया है. इसके साथ ही युवती ने युवक पर लाखों रुपए हड़पने का इल्जाम भी लगाया. युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
वाराणसी में एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर बलात्कार का आरोप लगाया है.

वाराणसी. जिले की रामनगर में एक युवती से शादी का झांसा देकर रेप करने और उसके पैसे हड़पने का मामला सामने आया है. इस संबंध में युवती की शिकायत पर मंगलवार को रामनगर पुलिस ने युवक के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार सुजाबाद गांव की रहने वाली एक युवती इलाहाबाद में रह रही थी. वह वहां पर टाइपिंग सीखने भी जाती थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात कैंट वाराणसी के मनीष सिंह से हुई. समय के साथ दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी. मनीष भी लड़की से मिलने के लिए उसके कोचिंग में जाने लगा.

वाराणसी: कमरे में संदिग्ध हालत में मिला कैंसर अस्पताल की नर्स का शव, सनसनी

युवती की शिकायत के अनुसार मनीष ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है. साथ ही साथ उसने युवती की कुछ आपत्तिजनक फोटो भी अपने पास रख रखी थी.जिसके बाद वह युवती को उन फोटो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसके साथ शोषण करने लगा.

इसके बात युवक से परेशान होकर लड़की ने अपने परिजनों को सारी बातें बताईं. परिजनों ने भी लोक लाज के डर से उसे मामले को दबाने के लिए कहा. लेकिन बाद में जब युवक की धमकियां ज्यादा बढ़ गई तो उस से परेशान होकर परिजनों ने सीओ प्रवीण कुमार सिंह को अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद सीओ के आदेश पर सोमवार को मनीष के खिलाफ अनेक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.युवती ने अपनी शिकायत में मनीष के ऊपर लाखों रुपए हड़प लेने का आरोप भी लगाया है.

जमीनी विवाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग की गई जान, 8 लोगों पर हत्या का केस दर्ज

रामनगर पुलिस चौकी के कार्यकारी प्रभारी विजय कुमार यादव ने बताया कि आरोपी युवक को सोमवार सुबह सुजाबाद चौराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें