वाराणसी: पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 05:10 PM IST
  • वाराणसी जिले के बडागाँव थाना क्षेत्र के रायपुर गाँव मे बीती रात पत्नी से हुए विवाद से क्षुब्ध होकर युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुँची बडागाँव पुलिस ने लाश को कब्जे मे लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

आए दिन देश के विभिन्न कोनों से मानसिक तनाव के कारण आत्महत्या कर लेने के मामले सामने आ रहे हैं. एक ऐसा ही मामला वाराणसी जिले में सामने आया है जिसमे अपने पत्नी से हुए विवाद के बाद युवक ने फाँसी लगा कर आत्महत्या कर ली. यह मामला जनपद के बडागाँव थाना क्षेत्र के रायपुर गाँव का बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार बडागाँव थाना क्षेत्र के रायपुर गाँव में बीती रात पत्नी से हुए विवाद से क्षुब्ध होकर युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुँची बडागाँव पुलिस ने लाश को कब्जे मे ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के सन्दर्भ में बड़ागाँव पुलिस ने बताया सुनील उर्फ भगवान गोंड़ उम्र 30 वर्ष पेशे से मजदूर था और घर पर रह कर मेहनत मजदूरी का काम किया करता था. वह शराब के नशे का भी आदी था. अक्सर नशे मे घर आकर रुपयों के लिये लड़ाई झगडा़ करता था.

इसके पूर्व में भी नशे में ही उसने आत्महत्या का प्रयास किया था.

सुनील की शादी लगभग आठ वर्ष पुर्व हुई थी और उसके दो पुत्र व एक पुत्री है. बीती रात लगभग नौ बजे सुनील का उसकी पत्नी से रिंकी देवी से शराब की लत को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद वह घर के अंदर कमरे में जाकर कमरे को अंदर से बंद कर रस्सी से फाँसी लगा ली. जिससे उसकी मौत हो गयी. परिजनों के सूचना पर पहुँची बडागाँव पुलिस लाश को अपने कब्जे मे लेते हुए अग्रिम कारवाई मे जुट गयी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें