वाराणसी: सीवर चैंबर में गिरा युवक, 15 मिनट के अंदर पुलिस ने सुरक्षित निकाला

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Feb 2021, 1:39 PM IST
  • वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र में एक युवक सीवर चैंबर में गिर गया, जिसे पुलिसकर्मियों ने 15 मिनट के अंदर सुरक्षित निकाला. सीवर चैंबर में गिरने से युवक घायल हो गया है, उसे पुलिस ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया है.
युवक सीवर चैंबर में गिर गया था.(फाइल फोटो)

वाराणसी. वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र में एक युवक सीवर चैंबर में गिर गया था,  जिसे पुलिसकर्मियों ने बचाया. 15 मिनट के अंदर युवक को पुलिस ने सीवर चैंबर से सुरक्षित निकाला. बताया जा रहा है कि 10 मिनट की भी देरी हो जाती तो युवक की मौत हो सकती थी. सही समय पर पुलिस ने युवक को सुरक्षित निकाला. सीवर चैंबर में गिरने से युवक घायल हो गया है, उसे पुलिस ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. 

शुक्रवार रात 11:45 बजे गोलगड्डा के पास मैनहोल में जैतपुरा निवासी 32 वर्षीय अलाउद्दीन जा गिरा. मैनहोल में गिरने के बाद अलाउद्दीन बचाओ-बचाओ की आवाज लगाने लगा था. आदमपुर पुलिस उस दौरान क्षेत्र में गश्त कर रही थी. 

वाराणसी: सीवर समस्या से परेशान लोग, पार्षद को बंधक बनाकर किया चक्का जाम

अलाउद्दीन की आवाज सुनने के बाद आदमपुर पुलिस को पता चला कि कोई मैनहोल में गिरा है. इसके बाद गोलगड्डा पर चल रहे काम के लिए लगाए गए क्रेन को बुलवाया गया. फिर पुलिस ने फैंटम दस्ते क साथ मिलकर उसे सुरक्षित बाहर निकाला.  घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि 10 मिनट की भी देरी होती तो अलाउद्दीन की मौत हो सकती थी. 

BHU फाइनल ईयर की क्लास 17 फरवरी से शुरू, चरणबद्ध तरीके से खोलने की तैयारी

आदमपुर थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि हनुमान फाटक के फैंटम दस्ते के सिपाही नवीन सिंह और जयहिंद राय की मदद से 15 मिनट के अंदर युवक को निकाला गया. युवक को चोट आई है, उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें