वाराणसी: रात में घर से गायब युवक सुबह फांसी पर झूलता मिला, परिजन बोले- हत्या हुई

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 12:01 PM IST
  • वाराणसी के शिवपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने फांसी लगाई. परिजनों ने बताया कि वो रात में घर से निकला था तभी से उसकी ढूंढ मची थी. सुबह गांव वालों को फांसी पर लटका मिला. परिजनों ने इसे हत्या बताया है. 
वाराणसी: रात में घर से गायब युवक सुबह फांसी पर झूलता मिला, परिजन बोले- हत्या हुई

वाराणसी. वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली. युवक 24 वर्षीय परमानन्दपुर गांव निवासी जितेंद्र पटेल है. पिता प्यारेलाल पटेल ने बताया कि उसे एक रात पहले से ढूंढा जा रहा था. सोमवार सुबह उसका शव गमछे से एक पेड़ पर झूलता मिला. बताया जा रहा है कि जितेंड्र ने रामजी पटेल के मकान के पास सड़क पर पेड़ से फांसी लगाकर जान दी है. 

हालांकि परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या हुई है. जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस को बताया गया कि शिवपुर थाना क्षेत्र के परमानन्दपुर गांव निवासी प्यारेलाल पटेल के 4 बेटे हैं. जितेंद्र सबसे छोटा है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को जितेंद्र घर से दो गमछा लेकर निकल गया. देर रात भी वो वापस नहीं आया तो घर वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया. गांव में कई जगह पर उसे ढूंढा गया लेकिन वो नहीं मिला. 

PUVVNL निजीकरण विरोध में बिजलीकर्मी आज से हड़ताल पर, आपूर्ति नहीं होगी प्रभावित

सुबह गांव के लोग शौच करने के लिए बाहर गए तो उसे रामजी पटेल के मकान के पास पेड़ पर लटके हुए देखा. पास जाकर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी थी. इसकी जानकारी उसके पिता प्यारेलाल पटेल और पुलिस को दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची शिवपुर पुलिस ने संदिग्ध मामला होने के कारण मौके पर फोरेन्सिक टीम बुलावाई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक प्रेम प्रसंग में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वहीं परिवार के अनुसार इसकी हत्या की गई है.

वाराणसी: प्रधान के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें