वाराणसी: संदिग्ध परिस्थिति में मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 09:07 PM IST
  • वाराणसी के रोहनिया में मंगलवार सुबह जीटी रोड के किनारे मिली कारपेंटर कि लाश परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, थाना प्रभारी रोहनिया मौके पर पहुंचे लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उचित कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीणों ने सड़क जाम खोला.
वाराणसी: संदिग्ध परिस्थिति में मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी: रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर इंटर कॉलेज के पास जीटी रोड के किनारे मंगलवार को सुबह कारपेंटर ठेकेदार की लाश संदिग्ध परिस्थिति में पाई गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. प्राप्त जानकारी के अनुसार सगहट गांव निवासी चंद्र बली पटेल उम्र लगभग 34 वर्ष की लाश जीटी रोड के किनारे संदिग्ध परिस्थिति में पाया गया. चंद बली पटेल कारपेंटर का काम ठेके पर लेकर कराते थे. बीती रात वह घर से गांव से ही गई बारात बीकापुर थाना रोहनिया में बरात करने के लिए अपने चार मित्रों के साथ निकले थे. उसके बाद उसके दो मित्र रोहनिया से चले गए, और एक मित्र प्रकाश निवासी हासापुर उनके साथ जा रहा था. और कुछ है दूर जाने के बाद प्रकाश भी घर चला गया, और चंद्रबली गांव से गई बारात में जाने के लिए चल दिए.

लेकिन परिजनों ने बताया कि वह बारात में नहीं पहुंचे और सुबह सूचना मिली कि उनकी लाश जगतपुर इंटर कॉलेज के पास जीटी रोड के किनारे झाड़ी में पड़ा है. घटना की सूचना पाकर परिवार के साथ गांव के भी भारी संख्या में लोगों ने पहुंचकर जीटी रोड जाम कर दिया. लेकिन कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंचकर थाना प्रभारी रोहनिया ने डंडा फटक कर व समझा बुझाकर मामला शांत कराया. और जाम समाप्त कराया लगभग 20 मिनट तक भगदड़ व जाम की स्थिति बनी रही. मृतक की मां अमरावती देवी का आरोप है कि सोमवार को दो लोग मोटरसाइकिल से मेरे लड़के को मुझसे पूछ रहे थे. और काफी गाली गलौज दे रहे थे, और उनका मोबाइल नंबर मांग रहे थे.

किसान नेता मिलेंगे अमित शाह से, रामलीला ग्राउंड में मिले प्रदर्शन की अनुमति

कुछ दिन पहले भी गांव के ही कुछ लोगों ने जमीन विवाद को लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दिया था. उसी जमीन विवाद में ही गांव के ही लोगों ने साजिश के तहत मेरे लड़के की हत्या की है. बताया कि मेरा लड़का गांव से गई बारात में जाने के लिए घर से निकला था. और सुबह 6:00 बजे लड़के के एक लेबर के मोबाइल पर फोन आया कि चंद्र बली की लाश जगतपुर के पास पड़ी है. मृतक की पत्नी अनिता का रो रो कर बुरा हाल था. मृतक की दो लड़कियां हैं, और दोनों अभी काफी छोटी है, मृतक मां ने आरोप लगा रही है. कि हम लोग जान से मारने की तहरीर दे रहे थे. लेकिन पुलिस ने नहीं लिया.

वाराणसी एयरपोर्ट पर कम दृश्यता होने से विमान सेवाएं बाधित, ILS नहीं है अपग्रेड

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रोहनिया पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना प्रभारी रोहनिया परशुराम त्रिपाठी का कहना था कि प्रथम दृष्टया मामला मार्ग दुर्घटना लग रहा है. क्योंकि गाड़ी में भी काफी नुकसान हुआ. जिस पेड़ से गाड़ी टकराई है उसमें भी खरोच के निशान बने हुए है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जैसा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आता है. उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कारवाई किया जाएगा. गांव में भी लोग चर्चा कर रहे थे कि चंद बली काफी सीधा-साधा प्रवृत्ति का युवक था. उसको जमीन विवाद में ही मारा गया है. मृतक ने फेसबुक पर अपने फोटो के साथ भावी ग्राम प्रधान प्रत्याशी का भी फोटो लगाया था.

यूपी में रिवर टूरिज्म को बढ़ाने के लिए IWAI से करार, गंगा में चलेगी रो-रो पैक्स

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें