वाराणसी: पोल्ट्री फार्म पर झगड़े में युवक की हत्या, टैंक से बरामद हुआ शव

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 4:42 PM IST
  • चोलापुर के ताड़ी गांव में एक पोल्ट्री फार्म पर मजदूरों में हुए झगड़े में एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद टैंक से शव बरामद किया. पोल्ट्री फार्म मालिक व हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा भी किया. जिसके बाद पुलिस ने गांव में शांति व्यवस्था के लिए फोर्स तैनात की.
वाराणसी: पोल्ट्री फार्म पर झगड़े में युवक की हत्या, टैंक से बरामद हुआ शव

वाराणसी. चोलापुर थाना क्षेत्र के ताड़ी गांव से सुबह दो पक्षों में झगड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली. मालिक की शिकायत पर पहुँची पुलिस को बताया गया कि साजन (17) पिता राजेन्द्र प्रसाद निवासी ताड़ी पिछली रात को फार्म पर पार्टी करने आया था, जिसके बाद से वह लापता है. जिस कारण से परिजन फार्म पर आकर हंगामा कर रहे हैं. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी से पूछताछ शुरू की. जिसमें सख्ती से पूछताछ पर पता चला कि साजन की बीती रात ही किसी बात को लेकर हुए झगड़े में सर कुचल कर हत्या कर दी गई है.

हत्या के बाद शव को फार्म के ही टैंक में फेंक दिया गया. इस टैंक में मुर्गियों का मल और फार्म का कचरा फेंका जाता है. टैंक से आ रही दुर्गंध के कारण शव को निकालने के लिए टैंक में घुसना मुश्किल हो रहा था. बाद में जेसीबी से टैंक के ढक्कन को हटवाकर चोलापुर थाने पर तैनात दीवान मनोज कुमार ने शव को बाहर निकाला.

UP पंचायत चुनाव से पहले वाराणसी के इस गांव में प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या

इस पूरी कार्यवाही के दैरान मौके पर गांव की भीड़ एकत्र हो गई. जो हंगामा कर फार्म मालिक के साथ हत्यारोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगी. जिसके बाद मौके पर फोर्स को बुलाया गया. लेकिन जब पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी तो उग्र भीड़ ने पथराव व हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस के बल प्रयोग करने से भगदड़ मच गई. 

UP के कृषि मंत्री हुए कोरोना संक्रमित, ड्राइवर और रसोईया भी पाए गए पॉजिटिव

हत्या के बाद पुलिस ने गांव में शांति बहाल हेतु भारी पुलिस बल गांव में तैनात कर दिया है. साथ ही एक मजदूर को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने ले गई है. इसके अलावा पुलिस ने अन्य लोगों से पूछताछ कर हत्या की जांच करनी शुरू कर दी है.

सीएम योगी ने दिया आदेश , UP में 1 से 12वीं तक के सभी स्कूल 30 अप्रैल तक बंद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें