वाराणसी में BJP नेता के खिलाफ हत्या की धमकी, जबरन वसूली का केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 09:24 PM IST
  • मोहम्मद आरिफ कुरेशी नाम के व्यक्ति ने लंका थाने में बीजेपी नेता सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या की धमकी ,जबरन वसूली सहित कई अन्य आरोपों के तहत शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
लंका थाने में बीजेपी नेता सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या की धमकी सहित कई धाराओं के तहत मुकदमे दर्ज हुए हैं.

 वाराणसी. मंगलवार को लंका थाने में एक व्यक्ति ने बीजेपी नेता सहित तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कूट रचित जान से मार गाली गलौज धमकी जबरी वसूली मानहानि के तहत मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार मोहम्मद आरिफ कुरैशी नाम के एक व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने सुसुवाही इलाके के रहने बीजेपी नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी विक्रम बीज और मडुवाडीह के रहने वाले जावेदमसूद, हासिम , शौकत के खिलाफ थाने में धारा 420 के तहत धोखाधड़ी, धारा 389 के तहत जबरन वसूली , धारा 406 के तहत संपत्ति का गलत इस्तेमाल, धारा 506 के तहत आपराधिक धमकी, धारा 504 के तहत आपराधिक कार्य के लिए उकसाना, धारा 511 के तहत दंडनीय अपराध को करने का प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है.

वाराणसी: छह महीने बाद फिर खुला सारनाथ, पहले ही दिन 72 पर्यटक पहुंचे

मोहम्मद आरिफ कुरैशी की शिकायत के अनुसार विक्रम बीज अपने सहयोगी के साथ मिलकर उसे नरिया के रहने वाले चंद्रमा पटेल के घर बुलाकर जमीन पर समझौता करने के लिए उसे विश्वास में ले लिया.इसके बाद विक्रम बीज ने उससे जबरदस्ती पैसा वसूल किया. इसके साथ ही उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर समाज में उसका झूठा प्रचार किया.

वाराणसी के प्राइवेट अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से मचा हड़कंप

थाना प्रभारी लंका का कहना है कि मोहम्मद कुरैशी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें