बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के वाराणसी जिला अध्यक्ष पर हमला, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 7:45 PM IST
  • सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा क्षेत्र में रविवार रात एक अजीब ओ गरीब घटना सामने आई एक शादी समारोह में एक व्यक्ति ने बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष को सिर्फ इसलिए पीट दिया क्योंकि वह एक युवक द्वारा बच्चे की पिटाई का विरोध कर रहे थे.
बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के वाराणसी जिला अध्यक्ष पर हमला, केस दर्ज

वाराणसी: युं तो राजनीतिक पृषठभूमि के लोगों का विवाद अपने राजनीति को लेकर ही होता है लेकीन सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा क्षेत्र में रविवार रात एक अजीब ओ गरीब घटना सामने आई एक शादी समारोह में एक व्यक्ति ने बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष को सिर्फ इसलिए पीट दिया क्योंकि वह एक युवक द्वारा बच्चे की पिटाई का विरोध कर रहे थे. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शाहिद खान वह एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए थे. 

वहीं पर ये घटना घटी. उन्होंने मामले में सिगरा थाने में आवेदन दिया है. पुलिस एक के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर लिया है. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शाहिद खान ने बताया कि रविवार की रात एक लॉन में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में वह हिस्सा लेने पहुंचे थे. वहां पर आशिफ कुरैशी उनके साथ मार पीट करने लगा. किसी तरह से मैंने खुद को बचाया. इसके बाद देर रात सिगरा थाने पहुंचे और वहां पर आवेदन दिया.

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक्शन एड ने किया जागरूकता कार्यक्रम

भाजपा के शीर्ष पदाधिकारियो ने भी देर रात फोन पर घटना के बाबत जानकारी ली. मोहम्मद शाहिद ने बताया कि शादी में हमलावर एक बच्चे की पिटाई कर रहा था. उन्होंने आपत्ति जताई तो हमलावर उनपर टूट पड़ा. सिगरा पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया तहरीर के आधार पर एनसीआर दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. 

चमोली में ग्लेशियर फटने के बाद उफ़नाई गंगा शांत करने को वाराणसी में गंगा आरती

और वहीं आरोपी हमलावर आशिफ कुरैशी के तरफ से कोई सफाई नहीं दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी आशिफ की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित मोहम्मद शाहिद ने कहा कि अगर मामले में सुनवाई नहीं हुई तो आगे का कदम उठाया जाएगा, वैसे मुझे पूरा भरोसा है योगी आदित्यनाथ नाथ की सरकार में मुझे न्याय मिलेगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें