वाराणसी: साईकिल से जा रही छात्रा को ट्रक ने मारी टक्कर, ट्रामा सेंटर में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 02:05 PM IST
  • वाराणसी में 10 वीं की छात्रा साइकिल से कोचिंग सेंटर जा रही थी. जहां सड़क खराब होने से वह गढ्ढे में गिर गई और तभी एक ट्रक ने पीछे से आकर उसका पैर कुचल दिया. छात्रा को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.
वाराणसी में 10वीं की छात्रा को ट्रक ने टक्कर मारी.

वाराणसी. बनारस में बुधवार को जर्जर सड़क पर जा रही दसवीं की छात्रा को ट्रक ने कुचला. वह सुबह-सुबह कोचिंग सेंटर पढ़ने जा रही थी. घटना के समय आस-पास मौजूद लोगों ने बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर पहुचांया. फैंटम ड्यूटी पर तैनात पुलिस मौके पर पहुंच कर ट्रैक्टर चालक को पकड़ा और ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है. ड्राइवर को लालपुर-पाण्डेयपुर लाया गया है.

छात्रा अतुलानंद कान्वेंट दसवीं कक्षा में लालपुर-पाण्डेयपुर थाना के क्षेत्र में आने वाले कमला नगर काॅलोनी दौलतपुर के उसरा गांव संत में पढ़ाई करती है. बच्ची का नाम शाक्षी उर्फ रिमझिम है जो कि बनारस के निवासी राजेंद्र प्रसाद की बेटी है.  

वाराणसी: जमीन का बकाया पैसा मांगने पर हिस्ट्रीशीटर ने दी जान से मारने की धमकी

छात्रा कमला नगर अपने टयूशन साइकिल से पढ़ने जा रही थी और सड़क के खराब होने के कारण इस कारण बड़े गड्ढे भी है. इन्हीं गड्ढे के करण साईकिल चलाते समय वो अपने आप को संभाल नहीं पाई और गिर गई.  

संजय राउत के खिलाफ वाराणसी में दर्ज हो सकता है केस, BJP नेता ने की शिकायत

वहीं पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उसका पैर कुचल दिया. इस दौरान वहां आस-पास मौजूद लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया. पुलिस को बुला कर उससे गिरफ्तार करवाया और छात्रा को ट्रामा सेन्टर बीएचयू में लाया गया.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें