वाराणसी : पंडित किशन महाराज की धर्मपत्नी वीणा देवी महाराज का निधन

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Apr 2021, 8:48 AM IST
  • बुधवार की रात पंडित किशन महाराज की धर्मपत्नी वीणा देवी महाराज का निधन हो गया. वह बीते लंबे समय से बीमार चल रहीं थीं. मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात तकरीबन 11 बजे उन्होंने कबीरचौरा स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली. 22 अप्रैल को मणिकर्णिका घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.
बुधवार की रात पंडित किशन महाराज की धर्मपत्नी वीणा देवी महाराज का निधन हो गया.

वाराणसी- बुधवार की रात पंडित किशन महाराज की धर्मपत्नी वीणा देवी महाराज का निधन हो गया. वह बीते लंबे समय से बीमार चल रहीं थीं. मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात तकरीबन 11 बजे उन्होंने कबीरचौरा स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली. 22 अप्रैल को मणिकर्णिका घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बताते चलें कि देश के साथ-साथ वाराणसी में भी कोरोना के दूसरी लहर का कहर जारी है. कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. इसी के मद्देनजर रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी में कोविड-19 के हालात पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की. बैठक के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा कोरोना से बचाव तथा कोरोना संक्रमित मरीजों के समुचित इलाज के लिए अफ़सरों को ट्रिपल टी यानी Test, Track और Treat’ का मंत्र दिया.

PM मोदी की बैठक के बाद वाराणसी को थोड़ी राहत, बढ़ाए गए ऑक्सीजनयुक्त बेड

बैठक में पीएम ने टेस्टिंग, बेड, दवाइयां, वैक्सिीन, मैन पावर आदि का फ़ीडबैक लिया. बैठक में मौजूद वाराणसी के क़ोविड नियंत्रण के प्रभारी और एमएलसी एके शर्मा की मौजूदगी में अफ़सरों ने प्रधानमंत्री को कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के लिए स्थापित कण्ट्रोल रूम, होम आइसोलेशन के लिए बनाये गए कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेंटर, डेडीकेटेड फोन लाईन एम्बुलेंस, कण्ट्रोल रूम से टेलीमेडिसीन की व्यवस्था, शहरी क्षेत्र में अतिरिक्त रैपिड रिस्पान्स टीम की तैनाती आदि की जानकारी दी.

वाराणसी: होम आइसोलेट मरीजों के घर खाना पहुंचाएंगे भाजपा कार्यकर्ता, वाट्सएप नंबर जारी

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी फिसली, आज का मंडी भाव

पिकनिक मनाने पहुंचे थे वाराणसी BHU के चार डॉक्टर, डैम में डूबकर दो की मौत

बैंक मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने गेट तोड़ निकाली लाश

वाराणसी में प्रधान प्रत्याशी ने दो दलित को पीटकर गांव से बाहर भगाया, मुकदमा दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें