वाराणसी के हवाई अड्डे के समीप वीआईपी गैरेज में खड़ी गाड़ी में लगी आग

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 04:33 PM IST
  • लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे के समीप बने अंतर्राष्ट्रीय बस स्टैंड में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक वीआईपी गैरेज में खड़ी हुई गाड़ी धू-धू कर जलने लगी. आग लगने कि जानकारी जैसे ही कर्मचारियों को हुई तो आनन-फानन में उन्होंने आग पर काबू पाए जाने के प्रयास तेज कर दिए.
वाराणसी हवाई अड्डा 

वाराणसी: शनिवार को लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे के समीप स्थित अंतरराष्ट्रीय बस स्टैंड में बने वीआईपी गैरेज में खड़ी एक गाड़ी में अचानक आग लग गई. आग की लपटों को उठता देख रोडवेज के कर्मचारियों द्वारा शोर मचाना शुरू कर दिया गया और आग पर काबू पाए जाने के प्रयास तेज कर दिए. इस दौरान फायर ब्रिगेड को घटना के संबंध में जानकारी दी गई.

आनन-फानन में पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. अगर आग पर शीघ्र काबू नहीं पाया जाता तो एक बड़ा हादसा होने की संभावना बलवती हो जाती. आग बुझाने के दौरान रोडवेज कर्मचारियों के अलावा सिंगरा पुलिस व फायर ब्रिगेड के जवान भी लगे हुए थे.

यहां सबसे खास बात यह है कि इस अंतर्राष्ट्रीय बस स्टैंड के समीप हवाई अड्डा भी स्थित है. यदि आग विकराल रूप ले लेती तो हवाई अड्डे में भी नुकसान होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें