टीकाकरण केंद्र पर योगी सरकार के मंत्री ने युवक को दौड़ाया, पूछने पर बोले…

Smart News Team, Last updated: Sun, 2nd May 2021, 12:06 AM IST
  • राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, शनिवार को राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल शिवपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण अभियान का शुभारंभ करने गए थे. इस दौरान मंत्री के एक युवक पर हाथ उठाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
मंत्री रवींद्र जायसवाल शिवपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण अभियान का शुभारंभ करने गए थे.

वाराणसी- राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, शनिवार को राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल शिवपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण अभियान का शुभारंभ करने गए थे. इस दौरान मंत्री के एक युवक पर हाथ उठाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो के बारे में मंत्री का कहना है कि युवक साजिश के तहत उस पर कमेंट कर बदनाम करने की कोशिश कर रहा था. उसके बाद जब मैंने उससे पूछना चाहा तो वह भागने लगा. राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल दोपहर 12.20 बजे सीएचसी पर पहुंचे. वह वाहन से उतरकर सीएचसी भवन में घुसने लगे तभी एक युवक ने मंत्री पर देरी से आने का आरोप लगाते हुए नाराजगी जतायी. राज्यमंत्री अंदर कार्यक्रम की शुरुआत कर वापस लौटे. तब भी युवक कुछ टिप्पणी करने लगा. वीडियो में दिख रहा है कि युवक को वह खदेड़ रहे हैं.

डीएसपी आनंद कुमार सिंह का कोरोना से निधन, लखनऊ के अस्पताल में थे भर्ती

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मंत्री के साथ उनके साथ सुरक्षागार्ड भी मौजूद हैं. मंत्री एक बारगी युवक पर हाथ उठाना चाहे, लेकिन साथ में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने रोक दिया. इस बाबत मंत्री रवींद्र जायसवाल का कहना है कि युवक लगातार अनावश्यक बोल रहा था. जब मैं उसे बुलाकर पूछना चाह रहा था. तब भाग रहा था. मैं उसे हाथ उठाकर बुलाने का प्रयास कर रहा था.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी फिसली, आज का मंडी भाव

BHU के प्रोफेसर और भूगर्भ वैज्ञानिक एमएस. श्रीनिवासन का कोरोना से निधन

वाराणसी: स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर सिपाही ने दी जान

वाराणसी में काशी कवच सुविधा लॉन्च, घर बैठे होगा मरीजों का इलाज

Ramadan 2021: यूपी के प्रमुख 10 शहरों में 2 मई सेहरी खत्म का टाइम टेबल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें