UP के वीकेंड लॉकडाउन में धड़ल्ले से चल रहा ताड़ी का कारोबार, पुलिस ने लिया एक्शन

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Apr 2021, 4:51 PM IST
  • वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा इलाके में साप्ताहिक बंदी के दौरान रविवार को लड़का ताड़ी बेच रहा था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. छानबीन में पुलिस को कोई नहीं मिला.
वाराणसी में साप्ताहिक बंदी में ताड़ी बेचने का वीडियो वायरल हुआ. प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. इसी बीच यूपी के वाराणसी में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान रविवार को ताड़ी बेची जा रही थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन छानबीन में कोई नहीं मिला है. ये मामला भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा इलाके का है. 

इस घटना के बारे में बजरडीहा चौकी प्रभारी ने कहा कि कुछ लोग बजरडीहा जक्खा इलाके में ताड़ी बेचने की जानकारी सोशल मीडिया से मिली है. मौके पर जाकर छानबीन करने पर कोई नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि दो से तीन गुना कीमत लेकर ताड़ी की बिक्री एक युवक कर रहा था. वहां सुबह होते ही नशेबाज ताड़ी पीने के लिए पहुंच गए.

गूगल पे के जरिए महिला के खाते से निकले सवा लाख रुपये, थाने में मामला दर्ज

यूपी में रोजाना हजारों लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कोरोना की रोकथाम के लिए गठित की टीम-11 के साथ बैठक की. इस मीटिंग में सीएम ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए लड़ाई और मजबूती प्रदान करने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री की दवा की सप्लाई, अस्पतालों में मरीजों का सही इलाज, बिस्तरों की संख्या और ऑक्सीजन की आपूर्ति पर कड़ी नजर रखे हुए हैं.

वाराणसी: लोहता में गांव के लोगों ने महिला के शव को अंतिम संस्कार से रोका, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे मे कोरोना वायरस के 37 हजार 944 केस सामने आए हैं. वहीं 23 हजार 231 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. पिछले 24 घंटे में यूपी में 222 लोगों की कोविड से मौत हो चुकी है. नए मामले मामले सामने के बाद कोराना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 10 लाख 5 हजार को पार कर चुका है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें