वाराणसी में प्रधान प्रत्याशी ने दो दलित को पीटकर गांव से बाहर भगाया, मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Apr 2021, 5:28 PM IST
  • वाराणसी में प्रधान पद प्रत्याशी ने दो दलित को पीटकर गांव से बाहर बाहर भगा दिया. जिसके बाद पीड़ितों ने पुलिस थाने पहुंच ग्राम प्रधान प्रत्याशी और सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.
वाराणसी में प्रधान प्रत्याशी ने दो दलित को पीटकर गांव से बाहर भगाया, मुकदमा दर्ज

वाराणसी. वाराणसी में पंचायत चुनाव के दैरान एक प्रधान पद प्रत्यासी के ऊपर डॉट उत्पीड़न की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ. वही यह प्रधान गांव के अभी भी निवर्तमान प्रधान है. उसके ऊपर ये मुकदमा गांव के ही दो दलित व्यक्तियों ने लगाया है. निवर्तमान प्रधान के ऊपर दलित उत्पीड़न की धारा में मुकदमा दर्ज होने के बाद वहां की पुलिस ने इस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही प्रधान की तलाश भी किया जा रहा है.

वही वारदात सेवापुरी के कपसेठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आम वाले अकोढ़आ गांव का बताया जा रहा है. जहां पर बिफई बनवासी और बुद्धू बनवासी निवासी है. उन दोनों ने प्रधान के ऊपर आरोप लगाया है कि प्रधान पद प्रत्याशी शरद सिंह उर्फ भीम सिंह और उसके साथी अजित सिंह, अजय सिंह और एक दर्जन अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट किया. वही उन लोगों ने उनके साथ जातिसूचक गालियां देने के साथ ही गांव से बाहर भी भगा दिया. पीड़ित ने आगे बताया कि उन लोगों ने ऐसा उनके साथ मारपीट अपने पक्ष में मतदान नहीं करने का आरोप लगाते हुए किया.

CM योगी बोले- जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी करने वालों पर लगे रासुका

वही पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ 323, 147, 504, 506 और दलित उत्पीड़न एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया. वही पुलिस का कहना है कि पीड़ितों के तहरीर पर निवर्तमान प्रधान समेत 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही उन्हें पकड़ने के लिए तलाश भी शुरू कर दी गई है.

CM योगी आदित्यनाथ ने कोविड प्रबंधन टीम-11 से कहा-प्रवासी मजदूरों की टेस्टिंग में ना हो कमी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें