वाराणसी: अंडरपास बनवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया जमकर प्रदर्शन, हंगामा

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 05:17 PM IST
  • वाराणसी के सजोई गांव के ग्रामीणों ने अकबपुर के पास बन रहे रिंग रोड पर अंडर पास के लिए जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान अपना दल के पुर जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने सभी ग्रामीणों की अगुवाई की. साथ ही सभी ग्रामीणों ने बैठक कर शनिवार को दोबारा प्रदर्शन करने का फैसला किया.
निर्माणधीन रिंगरोड पर अंडरपास के लिए सजोई के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

वाराणसी के क्षेत्र पंचायत आराजी के अकबरपुर के पास शुक्रवार को रिंगरोड पर अंदर पास बनवाने की मांग करते हुए वहां के ग्रामीणों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया. इस मांग प्रदर्शन के दौरान अपना दल के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील सिंह भी मौजूद रहे. जिनके नेतृत्व में सजोई गांव के ग्रामीणों ने पहले बैठक किया. जिसमे उन्होंने ये तय किया कि अकबरपुर के पास बन रहे रिंगरोड पर एक अंडर पास बनावाया जाय. जिसे सड़क पार करने पर किसी तरह के दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े.

ग्रामीणों की बैठक का नेतृत्व करते हुए अपना दल के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यदि इस रिंग रोड का निर्माण हो गया तो सभी ग्रामीणों को इसे पार करने के लिए तकरीबन 3 से 4 किलोमीटर घूम कर आना-जाना पड़ेगा. जिसे सभी लोगो के सामने एक नया संकट खड़ा हो जाएगा. 

यूपी MLC चुनाव रिजल्ट: शिक्षक सीट पर मेरठ में बीजेपी जीती, आगरा में BJP हारी

बैठक के बाद सभी ग्रामीणों ने निर्माणाधीन रिंग रोड के पास पहुंचे और वहां पर हंगामा करते हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया. जिसके बाद वहां पर सभी ग्रमीणों ने एक बार फिर तय किया कि रिंग रोड पर अंडर पास बनवाने की मांग को लेकर शनिवार को पुनः ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रविन्द्र कुमार पटेल के नेतृत्व में दोबारा प्रदर्शन करेंगे.

MLC चुनाव में बीमार IAS की पत्नी को योगी सरकार ने हेलिकॉप्टर से बनारस पहुंचाया

ग्रामीणों के इस बैठक के दौरान अपना दल के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, आशीष कुमार पटेल, छोटेलाल पटेल, करण कुमार, वीरेंद्र कुमार सिंह, सुनीता देवी, शिला देवी, राधा देवी, संगीता, गीता, उषा सहित अन्य ग्रामीण भी मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें