मुकेश सहनी को एयरपोर्ट से लौटाने पर भड़की VIP, योगी सरकार को बताया तानाशाह

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Jul 2021, 5:46 PM IST
  • विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और बिहार की एनडीए सरकार में मंत्री मुकेश साहनी फूलन देवी की पुण्यतिथि पर आज रविवार को वाराणसी पहुंचे. यहां पर पुलिस ने मुकेश साहनी को वाराणसी एयरपोर्ट से बाहर भी निकलने की अनुमति नहीं दी. इसके साथ ही रमाडा होटल में होने वाली प्रेस कॉनफ्रेंस को भी रोक दिया गया.
VIP पार्टी की PC रमाडा होटल को पड़ी भारी, कार्रवाई की तैयारी में UP पुलिस

वाराणसी. बिहार सरकार के पशु व मत्स्य मंत्री और वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी आज रविवार को वाराणसी पहुंचे. उत्तर प्रदेश पुलिस ने वाराणसी एयरपोर्ट पर ही मुकेश सहनी को रोक दिया. वहीं रमाडा होटल में प्रेस वार्ता के दौरान विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सहनी ने कहा कि प्रदेश सरकार तानाशाही कर रही है. पार्टी की तरफ से सभी कार्यक्रमों की अनुमति ली थी लेकिन सरकार ने वीरांगना फूलन देवी की प्रतिमा स्थापित करने से मना किया तो पार्टी ने इसे भी स्वीकार किया था. फिर भी पार्टी के संस्थापक बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को एयरपोर्ट पर नजरबंद किया गया है जो लोकतंत्र के खिलाफ है.

नदेसर चौकी प्रभारी ने कोविड प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए विकासशील इंसान पार्टी की रमाडा होटल में हो रही प्रेस वार्ता को रोकने की कोशिश की. होटल रमाडा की तरफ से साप्ताहिक बंदी के दिन आयोजित बिहार के मंत्री की प्रेसवार्ता और विकासशील इंसान पार्टी के आयोजन की जानकारी नहीं दी गई थी. पुलिस की ओर से इस पर पूछताछ किये जाने के बाद होटल के सुरक्षाकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को रोक दिया.

वहीं कैंट पुलिस होटल पर भी कोरोना के गाइडलाइन के नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई की तैयारी में है. मुकेश सहनी बनारस फूलन देवी की प्रतिमा के स्थापना कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. हालांकि प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने पर सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया. बता दें कि रामनगर में फूलन देवी की प्रतिमा स्थापना के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे. एयरपोर्ट अधिकारियों द्वारा बताया गया है कि मुकेश सहनी को वाराणसी एयरपोर्ट से विस्तारा एयरलाइंस के विमान से शाम कोलकाता वापस भेज दिया गया है.

UP पुलिस ने रोकी मुकेश सहनी की वाराणसी में एंट्री, एयरपोर्ट से हुई वापसी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें