घर बैठे ऑनलाइन देखें काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का उद्घाटन, PM मोदी देंगे सौगात

Smart News Team, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 8:58 AM IST
  • पीएम मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरीडोर का उद्घाटन करने वाले हैं. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के समर्पण कार्यक्रम को आम जनता को दिखाने के लिए बीजेपी ने भव्य तैयारियां की है जिससे राज्य के सभी गांवों और 27,000 से अधिक शिवालयों और प्रमुख मठों, मंदिरों में विशाल स्क्रीन लगाई जाएगी.
काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के कार्यक्रम को अद्भुत बनाने के लिए बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंक रही है

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरीडोर का उद्घघाटन करने वाले हैं. काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के कार्यक्रम को अद्भुत बनाने के लिए बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंक रही है क्योंकि बता दें कि 2022 में उत्तरप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव होने को है इसे लेकर बीजेपी जनता तक पहुंचने और उनका दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं. वहीं, बता दें कि, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के समर्पण कार्यक्रम को आम जनता को दिखाने के लिए बीजेपी ने भव्य तैयारियां की है जिससे राज्य के सभी गांवों और 27,000 से अधिक शिवालयों और प्रमुख मठों, मंदिरों में विशाल स्क्रीन लगाई जाएगी. भाजपा इस मौके पर संतों और धर्मगुरुओं का अभिनंदन भी करने जा रही है.

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि राज्य के सभी गांवों में भी कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा जिसमें ग्रामीणों के साथ पार्टी कार्यकर्ता भी शामिल होने जा रहे हैं. कार्यक्रम में "दिव्य काशी-ग्रैंड काशी" पर साहित्य भी दिया जाएगा. इसके आगे सिंह ने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के समर्पण कार्यक्रम को अभूतपूर्व बनाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी स्तर पर कई कार्यक्रमों की रचना की है. यह कार्यक्रम आज यानी 13 दिसंबर से शुरू होकर मकर संक्रांति यानी 14 जनवरी तक चलेगा. इन कार्यक्रमों में पार्टी के तमाम जनप्रतिनिधि शामिल होने वाले हैं.

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर: अखिलेश यादव का केंद्र पर आरोप- लोगों का ध्यान भटका रहे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि 12, 13 और 14 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम के समर्पण के अवसर पर प्रदेश की जनता अपने घरों में दीप जलाकर भगवान शिव का आह्वान करती नजर आएगी. बीजेपी हर गांव, कस्बे, शहर में दीपोत्सव का प्रचार करने जा रही है. इसे सफल बनाने के लिए डीप सिस्टम प्रोग्राम तैयार किया गया है. इसके लिए एक कमेटी का गठन किया गया है, जो बूथ लेवल पर कनेक्टिव होने वाली है और डीप डिस्ट्रीब्यूशन मुहैया कराने में सक्षम होगी.

वहीं, सचिव (संगठन) बीएल संतोष ने बताया कि 14 दिसंबर को काशी में बीजेपी के मौजूदा सीएम और उपमुख्यमंत्रियों का सम्मेलन होना है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी जगत प्रकाश नड्डा और पार्टी नेशनल जनरल शामिल होंगे. इसके बाद 17 दिसंबर को केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय और शहरी विकास मंत्रालय, यूपी सरकार द्वारा महापौरों का एक सम्मेलन है. स्वामी विवेकानंद की जयंती पर 12 जनवरी 2022 को काशी में युवा सम्मेलन का आयोजन होना है. सिंह ने कहा है कि काशी में "दिव्य काशी-भव्य काशी" पर सरकारी पुस्तिकाएं और प्रसाद 5 लाख घरों में बांटने जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें