थाने से महज 100 मीटर दूर शटर तोड़कर 25 लाख की घड़ी ले गए चोर, सोती रही वाराणसी पुलिस

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Fri, 24th Sep 2021, 2:24 PM IST
  • गुरुवार को वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाकुण्ड पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर घड़ी की दुकान टाइटन वर्ल्ड का ताला तोड़ बदमाश 25 लाख रूपये की घड़ियां चुराकर ले गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी.
भेलूपुर इलाके में स्थित टाइटन वर्ल्ड नामक घड़ी की दुकान में शटर तोड़कर की गई चोरी(फाइल फोटो)

वाराणसी. वाराणसी के भेलूपुर थाना अंतर्गत दुर्गाकुण्ड पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर स्थित टाइटन वर्ल्ड नामक दुकान में गुरुवार देर रात अज्ञात चोरों ने शटर चाड़कर करीब 25 लाख रुपए की घड़ी उठा ले गए. मामले को लेकर दुकान संचालक तुषार जैन ने भेलूपुर थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत की. सूचना पाकर मौके पर पीआरवी यानि पुलिस रिस्पांस व्हिकल के जवान अपनी सक्रियता दिखाते हुए पुलिस वाहन से घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास छानबीन कर वापस लौट गए. इस मामले की जानकारी के 2 घण्टे बाद भेलूपुर चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया कि चोरी की शिकायत पर जांच पड़ताल चल रही है घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. दुकानदार की तहरीर पर FIR दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार रोज की तरह तुषार जैन रात 9 बजे दुकान बंद कर अपने घर चला गया. शुक्रवार की सुबह मकान मालिक की सूचना पर तुषार ने अपनी दुकान की हालत देखा तो उसके होश उड़ गए.रविन्द्रपुरी के रहने वाले तुषार जैन एक महिना पहले ही गुरुधाम चौराहे से अपनी दुकान दयाल टावर में शिफ्ट किए थे. उन्होंने बताया कि गुरुवार को ही दुकान में 5 लाख रूपए का घड़ी खरीदकर भरा गया था. अभी दुकान भी आधिकारिक रूप से नहीं खुली थी. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी तुषार के मलदहिया स्थित शोरूम में चोरी हो चुकी है.

सावधान! Facebook पर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में दुकान दिलाने के नाम पर हो रही ठगी

गौरतलब है कि वाराणसी शहर में आए दिन इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाता रहा है. प्रशासन भी इस तरह कि घटना पर लगाम लगाने की कोशिश में जुटा है. इससे पहले भी साल 2017 में दुर्गाकुण्ड इलाके में त्रिदेव मंदिर के सामने स्थित हीलियस शोरूम में इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसका खुलासा अगले दिन बिहार के मोतिहारी से हुआ और चोरी किए गए सामान की बरामदगी की गयी.

इस तरिके से शटर तोड़ दिया वारदात को अंजाम (फाइल फोटो)
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें