Varanasi Ganga On Alert: दो सेंटीमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बढ़ रही है गंगा का जलस्तर

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 2:41 PM IST
  • पहाड़ी इलाकों में हो रहे लगातार बारिश के कारण पिछले तीन दिनों से गंगा नदी के जल स्तर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. हालांकि विशेषज्ञों का मानना है कि गुरुवार दोपहर के बाद नदी के जलस्तर स्थिर हो सकता है.
गंगा नदी में बढ़ता जलस्तर, फाइल फोटो

वाराणसी। वाराणसी में गंगा नदी के जल स्तर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पहाड़ी इलाकों में हो रहे लगातार बारिश के कारण पिछले तीन दिनों से गंगा नदी के जल स्तर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. गुरुवार की सुबह से लगातार गंगा नदी का जलस्तर बढ़ रहा है. हालांकि दोपहर के बाद पानी का स्तर करने का अनुमान है.

जल स्तर करने का है अनुमान

गुरुवार की सुबह से गंगा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है. हालांकि विशेषज्ञों का मानना है कि गुरुवार दोपहर के बाद नदी के जलस्तर स्थिर हो सकता है. फिर भी चौकसी बरतते हुए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन विभाग को अलर्ट पर रहने को कहा गया है.

वाराणसी: RSS की शाखा में सुतली बम से हमला, दो घायल, जांच में जुटी पुलिस

पेट्रोल-डीजल रेट में लगी है आग, दिवाली से पहले फिर बढ़ सकता है LPG गैस का दाम

जल स्तर करने का है अनुमान

गुरुवार की सुबह से गंगा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है. हालांकि विशेषज्ञों का मानना है कि गुरुवार दोपहर के बाद नदी के जलस्तर स्थिर हो सकता है. फिर भी चौकसी बरतते हुए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन विभाग को अलर्ट पर रहने को कहा गया है.पहाड़ी इलाकों में हो रहे लगातार बारिश के कारण पिछले तीन दिनों से गंगा नदी के जल स्तर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.

 

RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी का ऐलान, सरकार आई तो किसानों के पुराने बिल माफ, सम्मान निधि दोगुनी

मायावती की आधी जमीन कब्जाने आया हूं, BSP को धक्का देगी RPI: रामदास आठवले

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें