शादी में लड़की छेड़ने पर विवाद, पुलिस ने कराए दूल्हा-दुल्हन के फेरे

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 09:28 PM IST
शहर में सेवापुरी क्षेत्र में लड़की पक्ष और लड़के वालों के बीच काफी लड़ाई हो गई. जिले लेकर विवाद ने तूल पकड़ लिया और फिर पुलिस आई दोनों पक्ष को शांत कराया. दूल्हा और दुल्हन की शादी दो घंटे में करा दी.
पुलिस ने दूल्हे और दुल्हन की दो घंटों में शादी कराई

वाराणसी: जिले के सेवापुरी में कपसेठी थाना क्षेत्र के बरसता गांव में अनोखा मामला सामने आया. जहां, शादी के लिए आए लड़केवालों और लड़की की तरफ से कुछ लोगों के बीच काफी झगड़ा हो जाता है. हुआ ये कि लड़के वाले काफी नशे में थे और उन्होंने छेड़छाड़ कर दी, जिसके कारण काफी बखेड़ा खड़ा हो गया. जिसकी लपटे पुलिस थाने तक जा पहूंची. जिसमें पुलिस ने मध्यस्ता कर दूल्हे और दुल्हन की शादी कराई. इसके साथ ही दोनों पक्ष में सुलह भी हुई, क्योंकि इस तरह से रिश्तों में दूरियां कोई भी नहीं चाहता था. साथ ही लड़की वाले भी चाहते थे कि घर पर आई बारात वापस चली जाए.

असल में कपसेठी थाना क्षेत्र के बरसता गांव में पिछली रात शादी समारोह था जहां, लड़के वाले जंसा थाना क्षेत्र के हाथी बाजार से आए थे. वे सभी जयमाल के वक्त लड़की के स्टेज पर पहुंचने पर ही डीजे की धुन पर सभी थिरक रहे थे. इस डांस में दोनों तरफ की बेटियां शामिल थी. इतने में ही लड़के वालों की तरफ से किसी ने एक लड़की को छेड़ दिया. जिसका विरोध खुद लड़की के चचेरे भाई ने किया. 

वाराणसी: पिकअप ड्राइवर ने 10 साल के मासूम को रौंदा, लोगों ने पीटा, बच्चे की मौत

फिर क्या था बारातियों ने उसे पीट दिया. बात को बढ़ता देख लड़की वाले भी आग बबूला हो गए और बारातियों को दौड़ा दौड़ कर पीटने लगे. इसके साथ ही बारातियों की ओर से आई कारों के शीशे भी तोड़ दिए गए.

विदेशों के तर्ज पर अब उतर प्रदेश में भी प्लास्टिक वेस्ट मटेरियल से बनेगी सड़क

इस घटना की जानकारी पीआरबी पुलिस और कपसेठी थाने की पुलिस को हुई. फिर तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने बीच-बचाव किया और साथ ही लड़के के शादी से इनकार करने पर उसे पुलिस ने मना लिया. जिसके बाद मंगलवार रात को ही दो घंटे में दोनों की शादी करा दी. इस कार्यक्रम समाप्त होने पर पुलिस ने झड़प में शामिल आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई. फिर बुधवार को दोनों पक्षों के बीच कई दौर की बातचीत चली और मामले सुलह की राह पर पहुंच गया. इस प्रकरण पर थानाध्यक्ष कपसेठी राजू दिवाकर का कहना है कि इस मामले को दोनों पक्ष ही सुलह चाहते थे.

वाराणसी: ट्रैक्टर-ट्राली के बीच दबने से युवक की मौत, पुलिस की जांच जारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें