विधवा के बाग से मिट्टी खोदने से मना करने पर पुरे परिवार को पीटा, एक अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 8:45 PM IST
  • जंसा थाना क्षेत्र के सरौनी गांव में बाग से कुछ लोग मिट्टी उठा रहे थे. जिसको लेकर उर्मिला देवी ने मना किया. उसने कहा कि उक्त बाग का बटवारा हो जाने पर बाग ही मिट्टी उठेगा. उर्मिला देवी जैसी ही अपने घर पहुंची थी कि दबंगों ने महिला के घर पर आकर लाठी-डंडों से उसकी व उसके परिजनों की पिटाई कर भाग निकले.
बाद मारपीट शुरू हो गई. थोड़ी ही देर बाद दोनों पक्षों के बीच पथराव होने लगा

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में बदमाशों और मनबढ़ों का कहर सर चढ़कर बोल रहा है. इसी क्रम में जंसा थाना क्षेत्र के सरौनी गांव में मनबढ़ों ने विधवा उर्मिला देवी और उनके परिजनों को सिर्फ इसलिए बूरी तरह पिटा क्योंकी वह मनबढ़ों को अपने बगीचे से मिट्टी की कटाई रोकने गई थीं. लूट, मारपीट और छिनैती की घटनाएं आम हो गई हैं. बढ़ते अपराध और लूट, की घटनाओं के चलते मडुआडीह थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर तो वहीं एसपी ग्रामीण का तबादला हुआ था.

 उसके बाद भी शनिवार को उसका असर देखने को नहीं मिला पुलिस-प्रशासन के कमों में कोई बदलाव नहीं हुआ और अपराधी पहले की तरह पुलिस और नियमों का मजाक बना रहे हैं. जंसा थाना क्षेत्र के सरौनी गांव में शनिवार को सुबह 10 बजे बाग से मिट्टी उठाने से मना करने पर दबंगों ने एक विधवा महिला सहित परिजनों की लाठी-डंडों से पिटाई कर भाग निकले. मिली जानकारी के अनुसार सरौनी गांव में स्थित बाग से कुछ लोग मिट्टी उठा रहे थे.

राम मंदिर निर्माण के धन संग्रह अभियान में रखी जाएगी पूरी पारदर्शिता- चंपत राय

 जिसको लेकर उर्मिला देवी ने मना किया. उसने कहा कि उक्त बाग का बटवारा हो जाने पर बाग ही मिट्टी खोदी जाएगी. उर्मिला देवी जैसी ही अपने घर पहुंची थी कि दबंगों ने महिला के घर पर आकर लाठी-डंडों से उसकी व उसके परिजनों की पिटाई कर भाग निकले. मारपीट में उर्मिला (60), बहू सोनी देवी (28) व पुत्र राहुल सिंह (30) गम्भीर रूप से घायल हो गये.घटना की सूचना मिलते ही जंसा पुलिस मौके पर पहुंचकर एक को हिरासत में ले लिया है. जंसा पुलिस घायलों का मेडिकल मुयायना कराने के बाद सोनी देवी के तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस जांच में जुट गयी है.

वाराणसी: कपसेठी रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने छोड़े दर्जन भर मवेशी, सभी की मौत

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें