महिला की लव स्टोरी में रोड़ा था पति, बच्चे के मुंडन के बहाने मंदिर लेकर गई और...

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 4:41 PM IST
  • वाराणसी में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के खातिर पति की हत्या करवा डाली. इसके लिए उसने लंबी-चौड़ी प्लानिंग भी की जो कई बार फेल हुई लेकिन आखिरकार बच्चे के मुंडन का बहाना काम आया और आखिरकार इश्क में डूबी पत्नी जो चाहती थी वही हुआ. पढ़िए पूरी कहानी. 
लव अफेयर के लिए पत्नी ने पति की करवाई हत्या, पुलिस ने किया मर्डर केस का खुलासा

वाराणसी. जब इश्क परवान चढ़ जाए तो प्रेमी जोड़े ना जात-धर्म देखते हैं और ना ही कोई रिश्ता. सब बंदिशे तोड़कर वे एक दूसरे का होना चाहते हैं और इसी चक्कर में कई बार होता है अपराध. ऐसा ही कुछ बनारस में भी देखने मिला जहां एक इश्क में डूबी पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतरवा दिया. वारदात में पत्नी उसका प्रेमी और एक दोस्त भी शामिल था जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लव अफेयर में हुई इस खौफनाक वारदात की शुरुआत 21 मई को हुई जब एक अस्पताल के पीछे पुलिस को अज्ञात शव मिला. बाद में उसकी पहचान मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मानापुर छतेरी ताराशंकर बिंद के रूप में हुई. जब परिजनों को इस बात की खबर लगी तो मृतक के भाई ने अपनी भाभी पर आरोप लगाया जिसके बाद पत्नी भी पुलिस के शक के घेरे में आ गई.

UP के इस शहर में वीकेंड लॉकडाउन सोमवार तक बढ़ा, चार दिन मार्केट खोलने की परमिशन

पुलिस को मामले की जांच के दौरान पता चला कि मृतक की पत्नी कविता का उसके मायके के गांव के अजय उर्फ पप्पू से प्रेम संबंध था. उसी के लिए वह सबकुछ छोड़ने के लिए तैयार थी. दूसरी तरफ उसका पति शराब पीकर रोज मारपीट करता था जिससे मन में क्रोध भी बढ़ता जा रहा था. आखिरकार कविता ने अपने प्रेमी और एक दोस्त के साथ पति की हत्या की साजिश रच डाली.

हत्या के बाद गंगा में शव फेंकने का था प्लान

आरोपियों ने पति ताराचंद की हत्या कर उसका शव मंदिर के पास गंगा नदी में फेंकने का प्लान बनाया जिससे लगे कि किसी कोरोना मरीज का शव बह रहा है. हालांकि, ताराचंद को मंदिर लाना भी आसान नहीं था. इस बीच बच्चे के मुंडन के बहाने कविता अपने पति को मंदिर ले आई जहां अजय और अन्य साथी ने उसे मारने की तैयारी की लेकिन भीड़ के कारण नहीं कर सके.

ऑनर किलिंग के शक में पति ने खुदवाई पत्नी की कब्र, ससुरालजनों पर हत्या का आरोप

मंदिर में प्लान नहीं बनने के बाद कविता अपने बच्चों संग टेंपो में बैठकर घर चली गई और बचे दोनों आरोपी ताराचंद को किसी बहाने से अपने साथ मोटरसाइकिल पर एक पुराने अस्पताल के पीछे ले गए और चाकू से गर्दन काटकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें