वाराणसी में महिला वकील के साथ 9 साल तक रेप, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Jun 2021, 5:07 PM IST
  • मंडुवाडीह क्षेत्र के कन्दवा के चितईपुर निवासी महिला अधिवक्ता का आरोप है कि आरोपी युवक पिछले 9 साल से उसके साथ लिव इन रिलेशशिप में था. इस दौरान आरोपी उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा. आरोपी युवक जिले के मड़ौली का रहने वाला बताया जा रहा है.
आरोपी बीते 9 साल से महिला अधिवक्ता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- महिला अधिवक्ता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी शादी का झांसा देकर पिछले 9 सालों से दुष्कर्म करता रहा. मामला मंडुवाडीह थाना क्षेत्र का है. मंडुवाडीह क्षेत्र के कन्दवा के चितईपुर निवासी महिला अधिवक्ता का आरोप है कि आरोपी युवक पिछले 9 साल से उसके साथ लिव इन रिलेशशिप में था.

वाराणसी से इंदौर नहीं कोई ट्रेन, इस रूट पर कोरोना बाकि शहरों के लिए सफर जारी

इस दौरान आरोपी उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा. आरोपी युवक जिले के मड़ौली का रहने वाला बताया जा रहा है. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने दूसरी युवती से शादी कर ली. लेकिन आरोपी ने उसे इस बात की जानकारी नहीं दी. पीड़िता ने थाने में थाने पर दिए तहरीर में आरोप लगाया कि जब इस संबंध में पूछताछ करने अधिवक्ता प्रेमी युवक के घर पहुँची तो उसे वहां से भगा दिया गया, साथ ही इस दौरान उसके साथ बदतमीजी भी की. 

पीड़िता की शिकायत के बाद मंडुवाडीह पुलिस ने मड़ौली निवासी नामजद आरोपी अतुल मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(1), 504,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें