Video: वाराणसी कैंट स्टेशन में चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में गिरी महिला, रेलवे कर्मी ने बचाया

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 3:25 PM IST
  • वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 5 पर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में एक महिला रेल और प्लेटफार्म के बीच आ गई. जिसे मौके पर मौजूद रेलवे कर्मियों ने ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
वाराणसी में चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में गिरी महिला, रेलवे कर्मी ने बचाया

वाराणसी. वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर बुधवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी. इस दौरान महिला ट्रेन में चढ़ तो नहीं पायी. बल्कि ट्रेन में चढ़ने के दौरान महिला का पैर फिसला और वह रेलगाड़ी और प्लेटफॉर्म के बीच में आ गई. महिला को प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच देख वहां पर मौजूद रेलवे कर्मचारी मौजूद थे. जिन्होंने महिला को ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया.

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर महिला का रेलगाड़ी और प्लेटफॉर्म के बीच आने और उसे बचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही महिला को ट्रेन के नीचे आने से बचाने वाले आईआरसीटीसी के कर्मचारियों की जमकर जरीफ की जा रही है. वहीं लोगों का कहना है कि अगर आईआरसीटीसी के कर्मचारी मौके पर मौजूद नहीं होते तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.

शादी से पहले दुल्हन को देखना चाहता था दूल्हा, देखते ही उड़ गए होश, Video हुआ Viral

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर महिला को ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच आने और उन्हें आईआरसीटीसी के कर्मचारियों द्वारा बचाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो में दिख रहा है कि महिला को ट्रेन पकड़ने में देरी हो गई. जिसके चलते वह चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया. इस दौरान महिला का पैर फिसल गया और वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच गई. जिसे वहां पर मौजूद रेलवे कर्मचारियों ने बचाया. वहीं महिला को इसमें कोई चोट नहीं आयी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें