दो बेटियों के साथ कुएं में कूदी महिला, एक की मौत, दूसरी को बचाने की कोशिश जारी

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 2:33 PM IST
पारिवारिक कारणों के चलते वाराणसी के पिलोरी गांव में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. हफ्ते में एक बेटी की मौत हो चुकी है जबकि दूसरे को निकालने का कार्य जारी है. महिला को सीएचसी में भर्ती कराया गया है.
वह कुआं जिसमें महिला अपनी दो बेटियों के साथ कूदी थी.

वाराणसी. मिर्जामुराद के पिलोरी गांव में एक विवाहिता अपनी दो बेटियों के साथ एक पुराने कुएं में कूद गई. सुबह करीब 10 बजे पास से गुजर रहे लोगों ने कराहने की आवाज सुनी तो कुएं में देखा. इसके बाद ग्रामीणों ने महिला और एक बच्ची को कुएं से बाहर निकाला. हादसे में बच्ची की मौत हो गई है. जबकि दूसरी बच्ची को निकालने का काम अभी चल रहा है. दूसरी बच्ची की भी मौत की आशंका जताई जा रही है. महिला को सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार महिला मिर्जापुर के कछवा के आही गांव की रहने वाली है. उसकी शादी गांव के अजीत पटेल से हुई है. महिला का नाम अनीता है. घटना सुबह की बताई जा रही है जब महिला दोनों बच्चों के साथ कुएं में कूद गई.

वाराणसी: मामूली विवाद में नाबालिग ने युवक पर ताना पिस्तौल, जांच में हुआ हास्यमय खुलासा

आशंका जताई जा रही है कि महिला ने ऐसा पारिवारिक कलह के चलते किया है. घटना के बारे में पता चलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर मिर्जामुराद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने पहुंचकर राहत कार्य चलाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें