वाराणसी: महिला ने लगाया रेप का आरोप, आरोपी ने कहा-पैसों के लिए कर रही ब्लैकमेल

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 04:24 PM IST
  • महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि 2016 में आरोपियों ने उसके साथ रेप किया था. आरोपी महिला का पड़ोसी बताया जा रहा है. उधर आरोपियों का कहना है कि महिला ब्लैकमेल कर लगातार उससे पैसै ऐंठ रही थी. साथ ही आरोपी ने महिला पर झूठी मारपीट का आरोप लगाया है.
महिला ने आरोपी पर रेप का आरोप लगाया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- रानी सब्जी मंडी में सोमवार सुबह बदमाशों ने मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के चक्रपानपुर गांव की पिटाई कर दी. जिससे मंडी में भगदड़ मच गई. मामला सेवापुरी के कपसेठी थाना क्षेत्र के रानी सब्जी मंडी की है. बताया जा रहा है कि महिला की पिटाई करने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले. लेकिन महिला आढ़तियों को पकड़ कर थाने पहुंची. महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि 2016 में आरोपियों ने उसके साथ रेप किया था. आरोपी महिला का पड़ोसी बताया जा रहा है. महिला शादीशुदा बताई जा रही है. महिला के 2 बच्चे भी हैं.

उधर आरोपियों का कहना है कि महिला ब्लैकमेल कर लगातार उससे पैसै ऐंठ रही थी. उन्होंने आगे बताया कि नवंबर महीने में महिला ने उसके परिवार के 5 सदस्यों के खिलाफ मिर्जामुराद थाने में आईपीसी की धारा 147, 494, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था. जिस केस में जमानत 8 दिसंबर को मिली है. लेकिन इसके बावजूद महिला अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है.

देशभर की आईआईटी में प्लेसमेंट के मामले में नंबर वन पर बीएचयू

साथ ही आरोपी ने महिला पर झूठी मारपीट का आरोप लगाया है. थानाध्यक्ष राजू दिवाकर ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली है. फिलहाल, मामले की पड़ताल जारी है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

वाराणसी: बढ़ने लगे पर्यटक, गुलजार हुए गंगा घाट

बिल्डर के साथ भाई और भतीजे ने की मारपीट, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराया मामला

काशी के धार्मिक ऐतिहासिक व सांस्कृतिक धरोहर से संबंधित पीजी कोर्स शुरू करेगा BHU

वाराणसी कैंट स्टेशन पर झारखंड से बेहोश कर लाई जा रहीं मिली युवती

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी फिसली, क्या है आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें