वाराणसी में महिला की दबंगई, अफसरों के सामने पुलिसकर्मी की पिटाई, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 01:09 PM IST
  • वाराणसी के रोहनिया थाने में नेत्री खुशबू सिंह की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अफसरों के सामने पुलिसकर्मी पर हाथ उठाती दिख रही हैं. इस मामले पर वाराणसी आईजी ने जांच के निर्देश दिए हैं.
वाराणसी में महिला ने पुलिसकर्मी पर उठाया हाथ, वीडियो वायरल

वाराणसी.  रोहनिया थाने में एक महिला ने पुलिस अफसरों के सामने ही पुलिस कर्मी की पिटाई कर दी. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर आईजी को कार्रवाई करने के लिए कहा है.

पूर्व आईपीएस अधिकारी ने वीडियो ट्वीट कर लिखा कि महिला द्वारा पुलिस कर्मी पर अफसरों के सामने हाथ उठाने की घटना 5 अप्रैल 2021 की रात 8.30 बजे की बताई जा रही है. पुलिसकर्मी पर हाथ उठाने वाली महिला नेत्री खुशबू सिंह हैं. सत्ता पक्ष में होने का गलत फायदा उठाते हुए महिला ने जो दबंगई दिखाई है उसका आवश्यक कार्रवाई की जानी चाहिए.  

BHU में कोरोना रिपोर्ट को लेकर धांधलेबाजी, शिकायत करने पर दी नाम बदलने की सलाह

वीडियो में दिखाई दे रही महिला खुशबू सिंह हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज की पूर्व छात्रसंघ की अध्यक्ष हैं. पुलिस थाने में दबंगई दिखाने के मामले में आईजी वाराणसी ने जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस कर्मी पर हाथ उठाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसके बाद इस मामले पर संज्ञान लेने के आदेश दिए गए हैं. 

वाराणसी में हुई वैक्सीन की किल्लत, अगले तीन दिनों तक टीकाकरण कर रोक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें