वाराणसी: पति, सास और ससुर को बंधक बनाकर लाखों के जेवर उड़ा ले गई विवाहिता

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 08:58 PM IST
  • विवाहिता के ससुराल पक्ष ने विवाहिता पर गंभीर आरोप लगाये है. जिसमें उन्होनें द्वारा करीब 10 लाख रुपये के जेबर अपने साथ ले जाने की बात कही है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के आमने सामने आने से ही स्थिति साफ हो पायेगी.
पारिवारिक विवाद में महिला लाखों के जेवर लेकर फरार

वाराणसी. वाराणसी के रामेश्वर में विवाहित महिला अपने पति, सास और ससुर को कमरे में बंद करके अपने मायके चली गयी. बंद कमरे से शोर मचाने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कमरा खोलकर लोगो को बाहर निकाला. परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थल का निरीक्षण किया. 

ससुराल वालों ने पुलिस को बताया, कि कुछ दिनों से घर में पारिवारिक विवाद चल रहा था. जिसपर महिला ने अपने मायके के लोगों को बुला लिया. परिजनों ने महिला पर लाखों के सामान अपने साथ ले जाने का आरोप भी लगाया है.

रामेश्वर के जंसा थाना क्षेत्र के कुण्डरिया गांव के निवासी प्रशांत कुमार सिंह की शादी डेढ़ वर्ष पहले गांव भुंडा पोस्ट खाई जनपद प्रयागराज निवासी पूजा शर्मा पुत्री अरूण शर्मा से हुए थी. ससुराल वालों का आरोप है कि मंगलवार की देर शाम अचानक पूजा के मायके के लोग बोलरों से कुण्डरियां गांव पहुचे.  

अगर जेब में 786 नंबर का नोट है तो बन सकते हैं लखपति, बस करना होगा ये काम

 विवाहिता के पति प्रशांत कुमार, सास रीता सिंह, ससुर राम उजागीर सिंह उर्फ आजाद सिंह एक कमरें में बैठे आपस में बातें कर रहे थे. जिसके बाद पूजा के मायके से आये लोगों ने कमरें की बाहर से कुंडी लगाकर बन्द कर दिया. जिसके बाद पूजा के मायके वाले दूसरे कमरे में रखा आभूषण निकालकर फरार हो गये.

वाराणसी: पत्नी ने शराबी पति को करवाचौथ से पहले सिखाया सबक, झाडू से की पिटाई

परिजनों ने विवाहिता पर लगभग 10 लाख कीमत के आभूषण, साडियां, व अन्य सामान उठा ले जाने का आरोप लगाया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस मौके पर पहुचकर जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस इसे पारिवारिक विवाद बताया. इस सम्बंध में एसओ सतीश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. दोनों पक्षों के आमने सामने आने से ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी. 

ये भी पढ़ें-VIDEO: 'आंटी जी' कहना पड़ा महंगा, बीच बाजार में महिला ने लड़की को जमकर पीटा

यूपी: गर्वनर की पाठशाला में बच्चे हुए मंत्रमुग्ध, पूछा- कैसी है व्यवस्था?

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी चमका, क्या है आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें