आचार्य बालकृष्ण के रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाराणसी पहुंचे बाबा रामदेव

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 26th Aug 2021, 9:34 PM IST
  • आचार्य बालकृष्ण के रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने योग गुरु बाबा रामदेव काशी पहुंचे. शाम 4:30 बजे योग गुरु बाबा रामदेव चार्टर्ड विमान से एयरपोर्ट पर पहुंचे. एयरपोर्ट पहुंचने के बाद रामदेव सड़क मार्ग से शहर के लिए रवाना हुए.
बाबा रामदेव चार्टर विमान से लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे.

वाराणसी. गुरूवार शाम बाबा रामदेव चार्टर विमान से लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे. रामदेव एयरपोर्ट से शाम 4.42 बजे वाराणसी के शिवाला घाट पर अन्त्येष्टि संस्कार में शामिल होने पहुंचे. मिली जानकारी के मुताबिक, आचार्य बालकृष्ण के 73 वर्षीय रिश्तेदार सुब्रह्मण्यम का निधन हो गया था. उनके शव को चेन्नई से इंडिगो एयरलाइंस से दोपहर 3 बजे वाराणसी लाया गया.

एयरपोर्ट से पार्थिव शरीर को अंत्येष्टि के लिए शिवाला घाट पर ले जाया गया. जिसमें शामिल होने के लिए योग गुरु बाबा रामदेव भी काशी पहुंचे थे. योग गुरु बाबा रामदेव चार्टर्ड विमान से एयरपोर्ट पर शाम 4:30 बजे पहुंचे. एयरपोर्ट पहुंचने के बाद रामदेव सड़क मार्ग से शहर के लिए रवाना हुए. इसके बाद रामदेव वाराणसी शहर से शाम 7 बजे एयरपोर्ट पहुंचे.

Lord Vishnu Puja: गुरुवार को ऐसे करें भगवान विष्णु की पूजा, श्री हरि की कृपा से यश-वैभव और धन में नहीं आएगी कोई कमी

इस दौरान बाबा रामदेव ने एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में निदेशक अर्यमा सन्याल से बातचीत की. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र काशी की तस्वीर बदल रही है. चारों तरफ विकास के कार्य किए जा रहे हैं. साथ ही योगगुरू ने वाराणसी के इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तारीफ की और अधिकारियों समेत कर्मचारियों की प्रशंसा की. इसके बाद योग गुरु बाबा रामदेव एयरपोर्ट से चार्टर विमान से 7:25 बजे वाराणसी से रवाना हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें