मुख्तार गैंग से जुड़े मछली कारोबारी के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई, 2 वाहन जब्त

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 6:16 AM IST
  • वाराणसी में पुलिस ने रमना गांव से मुख्तार गैंग से जुड़े मछली कारोबारी गुरु चरण सिंह के मछली फॉर्म से गाड़ियों को जब्त कर लिया है. पुलिस मछली कारोबारी की और भी गाड़ियों की खोजबीन कर रही है.
मुख्तार गैंग से जुड़े मछली कारोबारी के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई, 2 वाहन जब्त

वाराणसी. बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गों की तलाशी के लिए पुलिस की दबिश जारी है. गुरूवार को वाराणसी पुलिस ने रमना गांव और शिव प्रसाद गुप्ता कॉलोनी से मछली कारोबारी की दो गाड़ियों को जब्त कर लिया है. पुलिस और गाड़ियों की तलाश में है.

मुख्तारी अंसारी की गैंग से जुड़ा मछली कारोबारी गुरु चरण सिंह के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की. जिलाधिकारी के निर्देश पर मडुवाडीह थाना प्रभारी ने लंका पुलिस के सहयोग से गुरुवार को रमना गांव के मछली फॉर्म और शिव प्रसाद गुप्ता कॉलोनी से दो गाड़ियों को जब्त कर लिया. पुलिस ने रमना गांव से एक पिक अप को जब्त किया और शिव प्रसाद गुप्ता कॉलोनी से एक मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया.

मछली कारोबारी के मछली फाॅर्म से जब्त की गई पिक अप.

मनरेगा मजदूरी भुगतान को लेकर ब्लॉक मुख्यालय का गेट बंद कर मजदूरों का प्रदर्शन

मडुवाडीह थाना प्रभारी महेन्द्र प्रजापति ने कहा कि आरोपी गुरु चरण सिंह के नाम पर 4 गाड़ियां हैं. जिसमें अभी तक दो ही गाड़ियां मिली हैं. बाकी 2 गाड़ियों को कहीं छिपा दिया गया है. जिसे जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा. गांव वालों ने बताया कि गुरु चरण सिंह ने मुख्तार गैंग से जुड़कर काफी पैसा कमाया है.

वाराणसी: अब किसान पालक की खेती में 20 फीसदी से ज्यादा पैदावार पा सकेंगे

गांव वालों के मुताबिक, 10 साल पहले गुरु चरण सिंह के पास ज्यादा पैसे नहीं थे. लेकिन मुख्तार गैंग से जुड़ने के बाद वो एक दिन में मछलियों के 10 से 15 ट्रक कोलकाता से मंगवाकर आगरा, मऊ, गोरखपुर, कानपुर और जालौन भेजा करता था. गांव वालों ने बताया कि गुरु चरण सिंह मछली के बिजनेस के दम पर कोलकाता में भी मछली कारोबारियों में अपना दबदबा बनाए हुए था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें