UP सरकार के कृषि मंत्री का SP-BSP पर हमला, कहा- BJP शासन में किसानों को अधिक फायदा

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 4:50 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने प्रेसवार्ता में सपा और बसपा पर हमला बोला है. सूबे के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा सपा बसपा ने दस साल में इतना काम नहीं किया है इतना काम योगी सरकार ने चार साल में कर दिया है.
यूपी के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने सपा-बसपा पर बोला हमला

वाराणसी. उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही पर विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर निशाना साधा है. इसके साथ ही कृषि मंत्री शाही ने योगी सरकार के कामों की तारीफ भी की है. योगी सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने प्रेसवार्ता में कहा कि अखिलेश यादव की सपा और मायावती की बसपा ने किसानों के नाम पर केवल राजनीति की है. किसानों के हितों में इन सरकारों नें कुछ काम नहीं किया है.

इसके साथ ही शाही ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने किसानों की आय बढ़ाने का काम भी किया है. सपा बसपा ने दस साल में किसानों के हित इतना काम नहीं किया इतना योगी सरकार ने चार साल में कर दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती और अखिलेश यादव के कार्यकाल में किसानों के नाम पर राजनीति तो खूब की गई लेकिन उनका किसानों के हित से कोई लेना-देना नहीं रहा है. 

भाजपा की सरकार में भी खेत वही हैं, किसान वही हैं लेकिन अब उत्पादकता बढ़ी है और इससे किसान खुशहाल है. वहीं नये कृषि कानूनों पर बोलते हुए कृषि मंत्री ने कहा यूपी बॉर्डर पर कुछ लोग इन कानूनों का विरोध करके किसानों को भ्रमित कर रहे हैं.

UP के पूर्व DGP सुलखान सिंह से साइबर ठग ने कहा ATM ब्लॉक है- ये डिटेल दो फिर..

भारत सरकार ने 11 बार किसान आंदोलन से जुड़े लोगों को कृषि कानून पर बातचीत का प्रस्ताव दिया लेकिन आंदोलन से जुड़े लोग कानून रद्द करने की जिद पर अड़े हुए हैं. जो लोग भाजपा सरकार को किसानों का विरोधी बताते हैं वह उन किसानों से मिल सकते हैं जो पिछले चार साल में बीजेपी सरकार की वजह से कृषि क्षेत्र में हुए कार्यों व योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें