वाराणसी: चचेरे भाई संग परीक्षा देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, भाई गंभीर

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Oct 2020, 9:04 AM IST
  • वाराणसी में रामनगर बाइपास के करीब एक ट्रक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके साथ मौजूद उसके चचरे भाई की हालत गंभीर है. पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
मृतक अभिषेक जायसवाल की (फाइल फोटो)

वाराणसी: रामनगर बाइपास के पास मंगलवार सुबह सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. युवक के साथ उसका चचेरा भाई भी था हादसे में वो बच गया. बताया जा रहा है कि दोनों भाई  प्रतियोगी परीक्षा देने पांडेयपुर स्थि एक सेंटर पर जा रहे थे. उसी वक्त हादसे का शिकार हो गए.

जानकारी के मुताबिक रामनगर बाइपास के करीब मंगलवार सुबह ट्रक के धक्के से बाइक सवार सोनभद्र के कोटा गांव के अभिषेक जायसवाल (22) पुत्र श्रीनिवास की मौत हो गई. जबकि उसका चचेरा भाई हर्ष बाल-बाल बच गया. अभिषेक सुबह अपने गांव से चचेरे भाई हर्ष के साथ बाइक से निकला था. दोनों रामनगर बाइपास पुल के समीप पहुंचे थे कि पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक चला रहा अभिषेक नीचे गिरा और ट्रक के पहिये के नीचे आ गया. जिसके चलते उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि चचेरा भाई हर्ष दूसरी तरफ जा गिरा. उसके सिर और सीने में हल्की चोट आई.

वाराणसी में पुराने जमीनी विवाद को लेकर लाठी-डंडे बरसे, गोली चली, गांव में तनाव

घटना के वक्त मौजूद स्थानीय लोग हर्ष को लेकर लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय पहुंचे, जबकि अभिषेक का शव रामनगर पुलिस ने कब्जे में ले लिया. उनके परिजनों को सूचना दी गई. हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक भाग निकला. बताया जा रहा है कि अभिषेक के पिता की गांव में ही जूते की दुकान है. वह तीन भाइयों में सबसे बड़ा था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें