गंगा सरोवर के पास बेहोशी की हालत में मिला घायल युवक, शरीर पर नहीं थे कपड़े

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 3:39 PM IST
  • वाराणसी के मलहिया इलाके में गंगा सरोवर के पास घायल और नग्न अवस्था में एक 25 वर्षीय युवक मिला. उसके शरीर में कोई हरकत नहीं होता देख लोगों को लगा कि उसकी मृत्यु हो चुकी है. लोगों ने आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी.
गंगा सरोवर के पास बेहोशी की हालत में मिला घायल युवक, शरीर पर नहीं थे कपड़े

वाराणसी: लंका थाना मलहिया इलाके में बुधवार क्षेत्र में तब हड़कंप मच गया जब विश्वसुंदरी पुल के नीचे बने गंगा सरोवर के पास घायल और नग्न अवस्था में एक 25 वर्षीय युवक मिला. इलाके में सुबह शौच के लिए गए स्थानीय लोगों ने घायल को नग्न अवस्था में पड़ा देखा तो वह उसके पास पहुंचे. उसके शरीर में कोई हरकत नहीं होता देख लोगों को लगा कि उसकी मृत्यु हो चुकी है. लोगों ने आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर पहुंचे यूपी डायल 112 पीआरवी कर्मी युवक की सांसे चलती देख बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गए. युवक के चेहरे पर चोट होने के कारण चेहरा सूज गया था और वो बेसुध हालत में वहां पड़ा हुआ था. इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया है कि युवक अर्ध विक्षिप्त है. डॉक्टरों ने बताया कि अब उसकी हालत खतरे बाहर है. उसे कोई चोट नहीं आई हैं. अभी डॉक्टर उसका इलाज कर रहें हैं, डॉक्टरों के रिपोर्ट के आधार पर ही यह कहना मुमकिन होगा की युवक को चोट कैसे लगी.

पटाखा फोड़ने पर विवाद, भाभी ने नि:संतान होने का मारा ताना तो कर दी हत्या, अरेस्ट

वहीं पुलिसकर्मी इस अज्ञात युवक के बारे में जानकारी जुटा रहें हैं, कि ये आखिर हैं कौन और कहां से आया था. घटना आखिर कैसे घटी और युवक कैसे घायल हुआ. इसकी जांच करने के लिए पुलिस गंगा सरोवर और विश्वसुंदरी पुल के रास्ते में पड़ने वाले सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है और स्थानीय दुकानदारों से भी पूछताछ कर रही है, जिससे कुछ सुराग हाथ लग सके.

वाराणसी : पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पूर्व बीडीसी की हत्या

पुलिस की एक टीम मौके पर जाकर ये देख रही है कि घटनास्थल पर घायल व्यक्ति से संबंधित कोई पहचानपत्र या मोबाइल फोन मिल जाए जिससे घटना के बारे में पता लगाया जा सके. वहीं डॉक्टरों ने कहा है कि घायल जब सामान्य स्थिति में होगा तभी पुलिस इसका बयान भी ले सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें