वाराणसी : संदिग्ध हालात में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Apr 2021, 2:55 PM IST
  • विकास के परिजनों का कहना है कि उनकी मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई है. परिजनों का आरोप है कि विकास की हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि परिजनों ने पुलिस के सामने ही जमकर हंगामा किया. परिजनों का कहना है कि प्रतिबंधित लेन पर कैसे मौत हुई ? पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- रविवार रात रोड के प्रतिबंधित लेन पर बाइक सवार युवक की मौत हो गई. घटना फूलपुर थाना क्षेत्र के रामपुर ओवर ब्रिज हाइवे की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मृत युवक का नाम विकास सेठ बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, रात के तकरीबन 10 बजे फोन पर बात करते-करते हाइवे पर आ गया. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में विकास के सिर में गंभीर चोट आई. जिसके बाद उसे पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

BHU कैंपस के स्टेडियम में एक हजार बेड का अस्थाई अस्पताल DRDO करेगा तैयार

उधर, मृतक विकास के परिजनों ने सोमवार सुबह पुलिस को सूचना दी. विकास के परिजनों का कहना है कि उनकी मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई है. परिजनों का आरोप है कि विकास की हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि परिजनों ने पुलिस के सामने ही जमकर हंगामा किया. परिजनों का कहना है कि प्रतिबंधित लेन पर कैसे मौत हुई ? पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

राहत : राज्यों को ऑक्सीजन की सप्लाई के लिए रेलवे का स्पेशल प्लान, जानें डिटेल

कोरोना से मरे ACMO का जारी कर दिया नाम और नंबर, परिवार हुआ परेशान

वाराणसी में कोरोना कंट्रोल पर PM मोदी बोले-दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी

वाराणसी में कोरोना का भयानक मंजर, शवों को जलाने के लिए 5 से 6 घंटे करना पड़ रहा इंतजार

पेट्रोल डीजल 19 अप्रैल का रेट: लखनऊ, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज में नहीं बदले तेल के दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें