वाराणसी के रोहनिया इलाके में होटल में युवक ने लगाई फांसी, मौके पर पहुंची पुलिस

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 2:21 PM IST
  • वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के अमरा गांव स्थित एक होटल में अभय सिंह नामक शख्स ने फांसी लगाकर जान दे दी. सूचना मिलने के बाद रोहनिया पुलिस मौके पर पहुंची.
(प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. शनिवार को एक युवक ने फांसी लगा ली. घटना वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के अमरा गांव स्थित एक होटल की है. जिसके बाद होटल संचालक ने रोहनिया पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद रोहनिया पुलिस मौके पर पहुंची. फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाले शख्स की शिनाख्त अभय सिंह के तौर पर हुई है. मृतक अभय सिंह वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के नुआवं का रहने वाला है.

मिली जानकारी के मुताबिक, खुदकुशी करने वाले शख्स अभय सिंह ने शुक्रवार शाम पांच बजे रोहनिया के अमरा स्थित एक होटल में कमरा बुक किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि होटल में उसके साथ जीजा रहेंगे. होटल में कमरा बुक करने के बाद वह अपने कमरे में गया. अपने कमरे में जाने के बाद अभय सिंह ने अपना दरवाजा बंद कर लिया. बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर तकरीबन बारह बजे जब होटल संचालक ने चेक आउट के लिए दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला.

कनाडा से लाई गई 150 साल पहले गायब हुई मां अन्नपूर्णा की मूर्ति, काशी में होगी स्थापित

बताया जा रहा है कि अंदर से दरवाजा नहीं खुलने के बाद होटल संचालक ने रोहनया पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम जब अंदर गई तो देखा कि मृतक अभय सिंह का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ है. जिसके बाद रोहनिया पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया. बताते चलें कि शनिवार दोपहर तकरीबन बारह बजे वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के अमरा गांव स्थित एक होटल में अभय सिंह नामक शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक अभय सिंह वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के नुआवं का रहने वाला है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें