वाराणसी में युवक की हत्या, शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 2:43 PM IST
  • सारनाथ इलाके में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. दो पुलिसकर्मियों के बेटों पर युवक की हत्या कर उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगा है.
युवक की हत्या

वाराणसी: सारनाथ इलाके में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. दो पुलिसकर्मियों के बेटों पर युवक की हत्या कर उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगा है. इस मामले में मृतक के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल दोनों आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक रूपनपुर के रहने वाले मृतक अभिषेक का करीब एक साल पहले आरोपी पंकज और सौरभ से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. अभिषेक के पिता ने आखिरी बार 31 मार्च को अभिषेक को पंकज और सौरभ के साथ देखा था. अभिषेक के पिता ने रंजिशन हत्या की आशंका जताई है.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी चमका, क्या है आज का मंडी भाव

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभिषेक की हत्या गला दबाकर की गई है. हत्या करने के बाद आरोपियों ने चंद्रा और पंचकोशी रेलवे ट्रैक पर अभिषेक के शव को फेंक दिया. पुलिस ने मृतक अभिषेक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पेट्रोल डीजल 3 अप्रैल का रेट: लखनऊ, आगरा, मेरठ, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज, गोरखपुर में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों पंकज और सौरभ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना की गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस मृतक अभिषेक के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें