प्रेमिका के मिलने से इंकार करने पर युवक ने ली नशे की गोलियों की ओवरडोज़

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 01:14 PM IST
  • प्रेमिका के मिलने से इंकार करने पर वाराणसी से गोरखपुर आए युवक के नशे की गोलियों के ओवर डोज़ लेने से वो बेहोश हो गया. तारामंडल इलाके में बेसुध पड़े युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया.
युवक ने ली नशे की गोलियों की ओवरडोज़

वाराणसी: प्रेमिका के मिलने से इंकार करने पर वाराणसी से गोरखपुर आए युवक के नशे की गोलियों के ओवर डोज़ लेने से वो बेहोश हो गया. तारामंडल इलाके में बेसुध पड़े युवक की सूचना जब लोगों ने पुलिस को दी तो आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल युवक की पहचान वाराणसी के लंका में गोबर्धनपुर गांव के रहने वाले अमितेश यादव के रूप में हुई है.

दरअसल सुबह 7 बजे के करीब तारामंडल इलाके में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास एक 30 साल का युवक बेहोशी की हालत में लोगों को पड़ा हुआ मिला.लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से युवक को जिला अस्तपाल में भर्ती कराया.

वाराणसी: तेल के दाम बढ़ने पर वकील का अनोखा विरोध, एसएसपी से मांगी घुड़सवारी की परमिशन

फिलहाल पुलिसकर्मियों ने फोन कर घटना की सूचना उसके पिता रामदयाल यादव को दे दी है. पुलिस के मुताबिक अमितेश बिहार के सासाराम में बीबीए की पढ़ाई कर रहा है. 3 साल पहले उसकी पहचान वाराणसी में सेल्समैन का काम करने वाली गोरखपुर की युवती से हुई थी. फोन पर दोनों की काफी बातचीत होती रही. इस दौरान लॉकडाउन में युवती अपने घर गोरखपुर चली गई. कुछ दिन तक तो दोनों में बातचीत हुई फिर बाद में युवती ने अमितेश से बात करना बंद करदिया. तभी से अमितेश परेशान रहने लगा.

दो दिन में दो ट्रेनें बंद, यात्रियों को नहीं दी गई कोई सूचना

प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जे एन सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले युवक अपने घर से निकला था. युवक की जेब से नशे की दवा मिली है. नशे की गोलियों की ओवरडोज़ से युवक की ये हालत हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें