राजभर के मजार पर सजदा करने से बवाल, सुहेलदेव समाज के लोगों ने फूंका पुतला

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 4:32 PM IST
  • सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के सैय्यद सालार मसूद गाजी की मजार पर सजदा करने से नाराज राजभर समाज के युवकों ने मडुवाडीह क्षेत्र में अपना विरोध जताया. इस दौरान नाराज युवकों ने सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का पुतला फूंका.
इस दौरान नाराज युवकों ने सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का पुतला फूंका.

वाराणसी. सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सैय्यद सालार मसूद गाजी की मजार पर सजदा किया. राजभर के इस कदम से नाराज बीजेपी समर्थित राजभर समाज के युवकों ने मडुवाडीह क्षेत्र में अपना विरोध जताया. इस दौरान नाराज युवकों ने सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का पुतला फूंका.

बीजेपी समर्थित राजभर समाज के नाराज युवकों ने बृजेश राजभर के नेतृत्व में ओम प्रकाश राजभर का पुतला फूंका. इस दौरान नाराज युवकों ने कहा कि महाराजा सुहलदेव राजभर का अपमान करने वाले नेता कभी भी राजभर समाज के नेता नहीं हो सकते. साथ ही राजभर समाज के नाराज युवकों ने सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और ओवैसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

वाराणसी गोडाउन फायर: करोड़ों का माल जला, बदहवास मैनेजर रोता रहा, सब खाक हो गया

इस दौरान विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे बृजेश राजभर ने कहा कि महाराजा सुहलेदव का अपमान करने वाले को राजभर समाज सबक सिखाएगा. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान बृजेश राजभर, कृष्णा, मोहित, मनु धर्मेंद्र ,मल्लू, सोहन, गोविंदा, अमित, प्रियतम, विशाल, अमन,करण, साजन, सुनील, विवेक, हिमांशु, प्रिंस समेत सैकड़ों युवक मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें