लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फर्जी टिकट के साथ 6 युवक रोके गए

Smart News Team, Last updated: 17/03/2021 08:20 AM IST
  • फर्जी टिकट के साथ अंदर जाने के बाद वापस निकलते समय सुरक्षा में लगे CISF जवानों ने युवकों को रोक दिया. जिसके बाद सभी युवकों को तकरीबन 3 घंटे तक एयरपोर्ट पर बैठाया गया. लेकिन पूछताछ के दौरान यह बात साफ हो गई कि युवकों के साथ धोखाधड़ी हुई है. जिसके बाद फर्जी टिकट के साथ पकड़े गए युवकों को बाहर जाने दिया गया.
युवकों के पास एयर इंडिया की शारजाह तक की फेक टिकट थी. (प्रतिकात्मक टिकट)

वाराणसी- मंगलवार को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 6 युवक पहुंचे. एयरपोर्ट पहुंचे युवकों ने विदेश ने में नौकरी की बात कही. मिली जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर सभी युवकों को वाराणसी से शारजाह के विमान संख्या IX1183 से शारजाह जाना था. सभी के पास टिकट, वीजा और पासपोर्ट था.

सभी युवक अपनी ID और टिकट दिखाकर टर्मिनल में इंट्री कर गए. लेकिन टर्मिनल भवन में चेक इन काउंटर पर चेकिंग के दौरान उनके PNR पर किसी और का टिकट बुक था. सभी युवकों के टिकट को फर्जी तरीके से केवल नाम और अन्य जानकारियां बदल दी गई. चेक इन नहीं हो पाने से परेशान युवकों ने जब अधिकारियों से संपर्क किया तो पता चला कि सभी युवकों का टिकट फर्जी है. जिसके बाद एयरपोर्ट पर एयरलाइंस के अधिकारी भी हैरान रह गए.

BHU में संस्कृति पर आधारित कोर्स की शुरुआत, एमए के साथ-साथ शोध भी होगा

बताते चलें कि फर्जी टिकट के साथ अंदर जाने के बाद वापस निकलते समय सुरक्षा में लगे CISF जवानों ने युवकों को रोक दिया. जिसके बाद सभी युवकों को तकरीबन 3 घंटे तक एयरपोर्ट पर बैठाया गया. लेकिन पूछताछ के दौरान यह बात साफ हो गई कि युवकों के साथ धोखाधड़ी हुई है. जिसके बाद फर्जी टिकट के साथ पकड़े गए युवकों को बाहर जाने दिया गया. एयरपोर्ट पर पूछताछ के दौरान युवकों ने बताया कि एक टिकट के लिए करीब 50 हजार रूपए वसूला गया.

BHU में डॉक्टरों ने मोबाइल की लाइट में कर दिया ऑपरेशन, मरीजों की जिंदगी दांव पर

वाराणसी में शिक्षिका के साथ धोखाधड़ी, 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

अज्ञात तत्वों ने हाईवे पर होली जला की अराजकता फैलाने की कोशिश, पुलिस हुई अलर्ट

होली की त्योहारी लेने पहुंचे किन्नरों की दुकानदार से मारपीट, मौके पर पुलिस

पेट्रोल डीजल 17 मार्च का रेट: लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, गोरखपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ में नहीं बढ़े दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें