MLC चुनाव मतगणना में सपा ने लगाया धांधली का आरोप, धरने पर बैठे, हंगामा

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 05:47 PM IST

  • एमएलसी शिक्षक शिक्षक चुनाव के मतगड़ना के समय वाराणसी के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गिनती में धांधली का आरोप लगते हुए मतगड़ना स्थल पहड़िया मंडी के गेट पर विरोध प्रदर्शन किया. सपाइयों ने प्रशासन पर या आरोप लगाया की मतपेटिका को पहले से खुली हुई थी और पूरा प्रशासन सत्ता पक्ष के साथ खड़ा है. इस विरोध प्रदर्शन में सपा नेता शालिनी यादव भी मौजूद थी. जिनसे एसीएम चतुर्थ अमृता सिंह और एसीएम-2 महेंद्र श्रीवास्तव ने बातचीत कर सपाइयों को शांत करने की कोशिश की.
वाराणसी में एमएलसी शिक्षक चुनाव की मतगड़ना गुरुवार को सुबह पहड़िया मंडी में शुरू हुई. जहाँ पर सुबह से एमएलसी शिक्षक चुनाव के उम्मीदवार वहां पर अपने जील का इंतजार कर रहे है.
1/5 वाराणसी में एमएलसी शिक्षक चुनाव की मतगड़ना गुरुवार को सुबह पहड़िया मंडी में शुरू हुई. जहाँ पर सुबह से एमएलसी शिक्षक चुनाव के उम्मीदवार वहां पर अपने जील का इंतजार कर रहे है.
एमएलसी शिक्षक चुनाव के उम्मीदवार सुबह से ही अपने समर्थकों के साथ मतगड़ना स्थल पर इक्कट्ठे शुरू हो गए थे. सभी उम्मीदवार अपने जीत का ही दावा कर रहे है, अभी तक वोटो को गिनती पूरी नहीं हुई है.
2/5 एमएलसी शिक्षक चुनाव के उम्मीदवार सुबह से ही अपने समर्थकों के साथ मतगड़ना स्थल पर इक्कट्ठे शुरू हो गए थे. सभी उम्मीदवार अपने जीत का ही दावा कर रहे है, अभी तक वोटो को गिनती पूरी नहीं हुई है.
एमएलसी शिक्षक चुनाव वोटिंग की गिनती के बीच मतगड़ना के स्थल पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ता वहां पहुंचे और मतगड़ना में धांधली का आरोप लगते हुए विरोध प्रदर्शन करने लगे. सपा कार्यकताओं ने यह आरोप लगाया कि मतपेटिका की सील पहले से ही टूटी हुई थी. प्रशासन पूरी तरह सत्ता के साथ है.
3/5 एमएलसी शिक्षक चुनाव वोटिंग की गिनती के बीच मतगड़ना के स्थल पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ता वहां पहुंचे और मतगड़ना में धांधली का आरोप लगते हुए विरोध प्रदर्शन करने लगे. सपा कार्यकताओं ने यह आरोप लगाया कि मतपेटिका की सील पहले से ही टूटी हुई थी. प्रशासन पूरी तरह सत्ता के साथ है.
एमएलसी शिक्षक चुनाव मतगड़ना के दौरान विरोध प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकताओं को मंडी गेट हटाने के लिए पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी. इस बीच एसीएम चतुर्थ अमृता सिंह विरोध प्रदर्शन स्थल पर पहुंची और समाजवादी पार्टी की नेता शालिनी यादव से वार्ता की.
4/5 एमएलसी शिक्षक चुनाव मतगड़ना के दौरान विरोध प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकताओं को मंडी गेट हटाने के लिए पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी. इस बीच एसीएम चतुर्थ अमृता सिंह विरोध प्रदर्शन स्थल पर पहुंची और समाजवादी पार्टी की नेता शालिनी यादव से वार्ता की.
मतगड़ना स्थल पर हंगामे को बढ़ता हुआ देख सपा कार्यकर्ताओं को शांत करने के लिए एसीएम-2 महेंद्र श्रीवास्तव भी वहां पर पहुंचकर सपाइयों से बात कर मामला शांत करने की कोशिश की.
5/5 मतगड़ना स्थल पर हंगामे को बढ़ता हुआ देख सपा कार्यकर्ताओं को शांत करने के लिए एसीएम-2 महेंद्र श्रीवास्तव भी वहां पर पहुंचकर सपाइयों से बात कर मामला शांत करने की कोशिश की.