PM मोदी के 70वें जन्मदिन पर मां गंगा को चढ़ाई 70 मी. लंबी चुनरी, देखें फोटो

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 01:00 PM IST

  • आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 70वां जन्मदिन है. पीएम के जन्मदिन के अवसर पर देश भर से उन्हें बधाई संदेश भेजा जा रहा है. पीएम का जन्मदिन उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. इस मौके पर वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मां गंगा को 70 मीटर लंबी चुनरी चढ़ाई. इस दौरान बीजेपी के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव और अन्य लोग मौजूद रहें. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अहिल्याबाई घाट पर दग्धाविषेक कार्यक्रम भी आयोजित किया. इसके अलावा भदैनी स्थित पुष्कर तालाब पर शीतल दास विद्यालय के बटुकों ने तालाब की सफ़ाई कर स्वच्छता का संदेश दिया. बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ता पीएम के जन्मदिन के सप्ताह को स्वस्छता सप्ताह के रूप में मना रहे हैं. 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मां गंगा को 70 मीटर लंबी चुनरी चढ़ाई. इस दौरान बीजेपी के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव और अन्य लोग मौजूद रहें.
1/4 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मां गंगा को 70 मीटर लंबी चुनरी चढ़ाई. इस दौरान बीजेपी के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव और अन्य लोग मौजूद रहें.
प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिवस पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अहिल्याबाई घाट पर दग्धाविषेक कार्यक्रम आयोजित किया. इस दौरान मां गंगा को दुग्धाभिषेक करते मंत्री नीलकण्ठ तिवारी और मौजूद भाजपा कार्यकर्ता.
2/4 प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिवस पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अहिल्याबाई घाट पर दग्धाविषेक कार्यक्रम आयोजित किया. इस दौरान मां गंगा को दुग्धाभिषेक करते मंत्री नीलकण्ठ तिवारी और मौजूद भाजपा कार्यकर्ता.
प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन पर वाराणसी के भदैनी स्थित पुष्कर तालाब पर शीतल दास विद्यालय के बटुकों ने तालाब की सफ़ाई कर स्वच्छता का संदेश दिया.
3/4 प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन पर वाराणसी के भदैनी स्थित पुष्कर तालाब पर शीतल दास विद्यालय के बटुकों ने तालाब की सफ़ाई कर स्वच्छता का संदेश दिया.
भदैनी स्थित पुष्कर तालाब पर शीतल दास विद्यालय के बटुक तालाब की सफाई करते हुए
4/4 भदैनी स्थित पुष्कर तालाब पर शीतल दास विद्यालय के बटुक तालाब की सफाई करते हुए