वाराणसी के एडिशनल सीएमओ की कोरोना से हुई मौत

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 05:57 PM IST
  • वाराणसी के बीएचयू हॉस्पिटल में देर रात हुई मौत. पहली रिपोर्ट आयी नेगेटिव, दोबारा जांच में पॉजिटिव निकले एडिशनल सीएमओ. हालत खराब होने पर गैलेक्सी से बीएचयू के आईसीयू में कराया गया था शिफ्ट.
सर सुंदरलाल अस्पताल

वाराणसी। वाराणसी में कोरोना महामारी के चलते एडिशनल सीएमओ डॉक्टर जंग बहादुर की देर रात बीएचयू में इलाज के दौरान मौत हो गई.

विगत कुछ दिन पहले एडिशनल सीएमओ की तबीयत अचानक खराब हो गई. तबीयत खराब होने पर उन्होंने कोरोना की जांच कराई. जिसके बाद उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई.

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें गैलेक्सी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. 2 दिन तक गैलेक्सी हॉस्पिटल में उनकी तबीयत ठीक रही. इस दौरान दुबारा उनकी कोरोना जांच हुई, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. लेकिन मंगलवार को फिर से उनकी कोरोना जांच हुई, जिसमें उनकी रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आ गई.

साथ ही तबीयत भी ज्यादा बिगड़ गई. मंगलवार को अचानक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने से उन्हें गैलेक्सी हॉस्पिटल से बीएचयू के आईसीयू में शिफ्ट किया गया. जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

बताते चलें कि डॉक्टर जंग बहादुर कोरोना संक्रमण के शुरुआती दौर से लेकर स्वयं के संक्रमित होने तक जनपद के कोरोना हॉस्पिटल, कोरोना मेडिकल स्टाफ और कोरेंटाइन सेंटर की व्यवस्था को अपने कुशल निर्देशन में संपन्न करवा रहे थे. अभी तक उनके के कुशल नेतृत्व में कोरोना मरीजों को कोई परेशानी नहीं हो रही थी.

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने एडिशनल सीएमओ की मौत पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने इसे वाराणसी जिला प्रशासन के लिए अपूरणीय क्षति बताया. उन्होंने कहा कि एडिशनल सीएमओ का व्यवहार सरल था. वह मृदुभाषी व गंभीर व्यक्ति थे. किसी भी काम को करने में हमेशा तत्पर रहते थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें