Video: गंगूबाई लुक में धनश्री वर्मा ने आलिया भट्ट के गाने 'ढोलिड़ा' पर किया जमकर डांस

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 3:53 PM IST
  • क्रिकेटर युजवेंद्र सिंह चहल की पत्नी और डांसर धनश्री वर्मा आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सॉन्ग 'ढोलिड़ा' पर डांस करती नजर आई. रेड एंड व्हाइट साड़ी पहन गंगूबाई लुक में धनश्री का धमाकेदार डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री का डांस (फोटो-सोशल मीडिया)

क्रिकेटर युजवेंद्र सिंह चहल की पत्नी धनश्री वर्मा बेहतरीन डांसर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके डांस वीडियो छाए रहते हैं. हाल ही में धनश्री ट्रेंडिग सॉन्ग 'काचा बादाम' गाने पर वैलेंटाइन डे के दिन अपनी मां के साथ करती नजर आई थी. इसके बाद उनका एक और लेटेस्ट डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस बार धनश्री आलिया भट्ट के 'ढोलिड़ा' गाने पर जमकर डांस करती दिखीं. ढोलिया गाने पर घनश्री का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से हाल ही में ढोलिड़ा गाना रिलीज हुआ था. इसके बाद से ही इस गाने पर खूब रील और वीडियो बनाए जा रहे हैं. अब धनश्री भी ढोलिड़ा गाने की धुन पर थिरकती दिखीं. खास बात यह है कि गाने में धनश्री के डांस के साथ साथ उनकी लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है. वह गंगूबाई के लुक में व्हाइट एंड रेड की कलर की साड़ी पहने हुए और बालों में गुलाब के फूलों का जूड़ा बनाए हुए दिख रही हैं.

VIDEO: दो डस्टबिन के बीच लगी तेज हवा में रेस, एक-दूसरे को दे रहे कड़ी टक्कर

धनश्री का ढोलिया गाने पर डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. पोस्ट पर खूब लाइक व कमेंट देखे जा सकते हैं. कमेंट करने वालों में धनश्री के पति और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल भी शामिल हैं. युजवेंद्र ने कमेंट करते हुए लिका- ‘हाय’.

इसके साथ ही वीडियो पर यूजर्स भी ढ़ेरों कमेंट्स देखे जा सकते हैं. एक यूजर ने डासं की तारीफ करते हुए लिखा- 'वाऊ'. दूसरे यूजर ने लिखा है-'ये लुक सॉलिड है आपका'. वहीं कई फैंस ने हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. धनश्री अपने डांस को लेकर खूब पॉपुलर हैं. सोशळ मीडिया पर धनश्री की खूब फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

प्यार का झांसा देकर फर्जी डॉक्टर ने 17 लड़कियों से की शादी, कारनामे से पुलिस भी हैरान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें