वाराणसी: भाजपा नेता के पुत्र के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 05:36 PM IST
  • वाराणसी में कछवांंरोड़ के मिर्जामुराद से भाजपा नेता संजीव सिंह गौतम के इकलौते बेटे की मौत पर प्रधानमंत्री मोदी ने पत्र भेज कर शोक संवेदना जाहिर की है.

वाराणसी,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कोई छोटा और कोई बड़ा नेता नहीं है। आज उन्होने यह साबित कर दिया। अक्सर सियासत में लोग यहीं मायने लगाते है कि कौन नेता किस कार्यकर्ता के नजदीक है। लेकिन वाराणसी से मोदी सांसद है और कार्यकर्ताओं ने भारी समर्थन देकर जिताया है यह आज भी नहीं भूले है। तब ही तो एक पूर्व जिलाध्यक्ष के इकलौते के बेटे की मौत की खबर जब पहुंची तो वो खुद को रोक नहीं पाए। और संवेदनाएं जाहिर करने के लिए शोक पत्र भेज दिया।

दरअसल कछवारोड क्षेत्र में गौर गांव मिर्जामुराद शहर में बिते दिनों 5 अगस्त को आई तेज आंधी और तूफान के साथ तेज बारिश में पेड़ की टहनी गिरने से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व इंटर कॉलेज के शिक्षक संजीव सिंह गौतम के इकलौते पुत्र 20 वर्षीय सौरभ की मौत हो गई थी. जब यह खबर प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंची तो उन्होने शोकाकुल पार्टी के कार्यकर्ता को सम्भल देने के लिए एक पत्र भेजकर शोक व्यक्त किया. प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भेजे गए शोक संदेश पत्र के बाद क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में खूब चर्चाएं हो रही हैं. गौरतलब है कि वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र भी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने पत्र भेज कर शोक संवेदना जाहिर की है.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें