वाराणसी: प्रधानमंत्री आएंगे, देव दीपावली पर नई सौगात लाएंगे

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 10:51 PM IST
  • देव दीपावली पर नई सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री जी के आने की चर्चाएं तेज होती जा रही हैं. हालांकि जिला प्रशासन की ओर से अब तक इस बात कोई प्रोटोकोल जारी नहीं किया गया है. लेकिन नगर निगम की ओर से की जा रही तैयारियों और भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच देखी जा रही सक्रियता से अंदाजा लगाया जा रहा है. 
देव दीपावली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की वाराणसी आने की सम्भावना है

वाराणसी. काशी में पूरी हो चुकी योजनाओं का लोकार्पण और प्रस्तावित परियोजनाओं का शिलान्यास होना है. इस क्रम में मोहनसराय से हंडिया तक सिक्स लेन व सिंह राय स्थित नगर निगम मुख्यालय के पास बन रहे रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण होना है. तैयारियों के क्रम में सिक्स लेन सड़क के लोकार्पण की तैयारी शुरू भी कर दी है कई है. एडीजी आईजी एसएसपी एसपी ग्रामीण समेत जिले भर के अधिकारियों ने मौके पर चक्कर पर चक्कर भरकर निरीक्षण भी शुरू कर दिया है. यही नहीं हेलीपैड बनाने के लिए अधिकारियों के अमले ने खुजरी में तकरीबन स्थान भी तय कर दिया है. चर्चा यहां तक है कि लखनऊ की टेंट फार्म कंपनी एक-दो दिन के अंदर टेंट लगाने का कार्य भी शुरू कर देगी.

पहचान पत्र दिखाओ, किराने की दुकान से एलपीजी गैस पाऊं

इस संबंध में जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि वाराणसी में पूरी हो चुकी परियोजनाओं का लोकार्पण किया जाना है. साथ ही प्रधानमंत्री की ओर से भेंट की गई परियोजनाओं का शिलान्यास भी होना है. जल्द ही इसको लेकर तिथियों की घोषणा कर दी जाएगी. देव दीपावली पर प्रधानमंत्री के संभावित दौरे को लेकर डीएम कौशल राज ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि सिक्स लेन रोड का लोकार्पण भी होना है. लोकार्पण के लिए जल्द ही स्थिति साफ हो जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें