Prank Video: बुर्का पहनकर लड़का कर रहा था ऐसा काम, लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 11:11 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक बेहद मजेदार प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. यह प्रैंक वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में लड़का बुर्का पहनकर लोगों के साथ प्रैंक करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.
Prank Video: बुर्का पहनकर लड़का कर रहा था ऐसा काम, लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ बहुत मजेदार होते हैं और कुछ तो अजीबोगरीब हरकतों की वजह से वायरल होते हैं. अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपने प्रैंक वीडियो तो जरूर देखे होंगे. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक प्रैंक वीडियो देखने को मिल जाएंगे. इनमें से कुछ वीडियो तो काफी मजेदार होते हैं लेकिन कुछ काफी हैरान करने वाले भी होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहद मजेदार प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. यह प्रैंक वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में एक लड़का ने लोगों के साथ ऐसा मजाक किया जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि लड़का बुर्का पहनकर लोगों के साथ प्रैंक करने के लिए बेंच पर बैठ गया. उसके पास एक मुर्गी भी है और हाथ में दो अंडे छिपाकर बैठा है. कुछ देर बाद एक लड़की की एंट्री होती है जो बेंच पर खाली जगह देखकर वहां बैठने के लिए पहुंच जाती है. जैसे ही वह बैठने जाती है उसके बाद जो कुछ नजर आता है बड़ा मजेदार है. देख सकते हैं कि लड़की जैसी ही बेंच पर बैठने लगी तुरंत बुर्का पहने लड़के ने दो अंडे नीचे रख दिए. लड़की उस अंडे के ऊपर बैठ जाती है. ऐसा ही बुर्का पहना लड़का कई लोगों के साथ करते हुए नजर आता है.

 

 

एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

मजेदार प्रैंक वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस फनी वीडियो कुछ ही समय में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 17 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो को hepgul5 नाम के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है.

लोगों ने किया खूब कमेंट

वीडियो को जहां लोगों ने काफी पसंद किया है तो वहीं कुछ लोग लड़के की हरकत देखकर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'बेवकूफ लोग उपद्रव के मामले में इन्हें सजा होनी चाहिए'. जबकि एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि 'यह बिल्कुल भी फनी नहीं है.' वहीं कुछ लोग वीडियो पर हंसी का इमोजी बनाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें