Video: बेटी ने मां की करवाई दूसरी शादी, 17 साल की उम्र में छोड़कर चला गया था पति

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 17th Dec 2021, 12:15 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत फोटो व वीडियो वायरल हो रही है. जहां एक बेटी ने अपनी मां की दोबारा शादी करा कर समाज के सामने एक नई मिसाल पेश की है. युवती ने अपनी मां की पूरी कहानी ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने अपनी मां की मेहंदी सेरेमनी के वीडियोज और कई सारी फोटो भी शेयर की हैं.
Video: बेटी ने दोबारा करवाई मां की शादी,17 साल की उम्र में छोड़कर चला गया था पति

भारत में आज की पीढ़ी पुराने ढर्रे से बाहर निकल चुकी हैं. वह अपने नवीन विचारों को निडरता के साथ सबके समक्ष रखती है. इसका जीता जागता उदाहरण पेश किया है एक बेटी ने. जिसने अपनी मां की दोबारा शादी करवा कर नई सोच को जन्म दिया है. एक ओर जहां समाज में महिलाओं की दूसरी शादी के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता. वहीं दूसरी तरफ आज की पीढ़ी इन्हें कुछ खास सीख दे रही है.

आज के वक्त में समाज की कई सारी कुरीतियों को नई पीढ़ी ने निकाल फेंका है. इस बेटी ने अपनी मां की दोबारा शादी करा कर समाज के सामने एक नई मिसाल पेश की है. युवती ने अपनी मां की पूरी कहानी ट्विटर पर शेयर की.

15 साल बाद मां की करवाई दूसरी शादी

ट्विटर यूजर alphaw1fe ने मां की दोबारा शादी करवाने की कहानी बयां की है. उन्होंने अपनी मां की मेहंदी सेरेमनी के वीडियोज और कई सारी फोटो भी शेयर की हैं. युवती ने बताया कि उनकी मां 15 सालों बाद फिर से शादी कर रही हैं. बतौर बेटी उनके लिए भी यह काफी शॉकिंग था, उन्हें भी पहले यकीन नहीं हो रहा था.

बेटी को किया रिंग गिफ्ट

उन्होंने ट्विटर पर अपनी मां की रिंग एक्सचेंज करते हुए फोटो भी शेयर की. इस फोटो में देखा जा सकता है कि उनकी मां उनकी तरफ देखकर कितनी खुश हो रही हैं. मां ने अपनी शादी के मौके पर सबसे खुशदिल इंसान यानी कि अपनी बेटी को एक रिंग गिफ्ट की. उन्होंने ये सरप्राइज बेटी को व्हाट्सएप्प पर दिया था.

 

 

 

दो साल की बेटी को छोड़कर चला गया था बाप

बेटी ने ट्विटर पर बताया कि जिस शख्स से उनकी मां की शादी हुई थी, वो उनके स्कूल की फीस भी नहीं भरता था. मां तब 17 बरस की थी. वो शख्स मां को तब छोड़कर चला गया था जब उसकी बेटी महज 2 साल की थी. ट्विटर पर यूजर्स ने इस पोस्ट को काफी सराहा.

लोगों ने दी बधाई

लोगों ने इस वीडियो व फोटो पर खूब सारे कमेंट किए हैं. इसके साथ ही बेटी व मां को बधाई दी है. एक यूजर ने इस खास दिन की उन्हें बधाई दी और बीते टॉक्सिक रिलेशन को छोड़कर आगे बढ़ने को भी सराहनीय काम बताया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें