Video: जंगली सूअर की ताकत देखकर आप रह जाएंगे दंग, तोड़ दिया लोहे का दरवाजा

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 12:50 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक जंगली जानवर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक जंगली सूअर ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया है. जंगली सूअर लोहे के दरवाजे पर जोर से टक्कर मारता है फिर दरवाजे का जो हाल होता है वह देख कर आपको मालूम हो जाएगा कि यह जानवर कितना शक्तिशाली है.
Video: जंगली सूअर की ताकत देखकर आप रह जाएंगे दंग, तोड़ दिया लोहे का दरवाजा

हम सभी को ऐसा लगता है कि शेर और बाघ जैसे जानवर ही दुनिया के सबसे खतरनाक जानवर होते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कुछ जंगली जानवर भी इतने खूंखार, खतरनाक व इतने शक्तिशाली होते हैं जिसका अंदाजा हम नहीं लगा सकते हैं. इसी कड़ी में जंगली सूअर का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. वीडियो में एक जंगली सूअर ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया है. जंगली सूअर लोहे के दरवाजे पर जोर से टक्कर मारता है फिर दरवाजे का जो हाल होता है वह देख कर आपको मालूम हो जाएगा कि यह जानवर कितना शक्तिशाली है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जंगली सूअर बहुत तेजी से एक दरवाजे की दूसरी तरफ से भागता हुआ नजर आता है और दरवाजे में जोर की टक्कर मारता है. टक्कर इतनी प्रभावशाली होती है कि लोहे का एक बड़ा गेट उखड़ जाता है. इसी के साथ सूअर कुछ दूरी तक उस गेट को घसीटता हुआ ले जाता है और भाग जाता है. हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि वीडियो कहां का है या सूअर क्यों भाग रहा था या उसने उस गेट में क्यों टक्कर मारी. लेकिन इतना जरूर है कि टक्कर काफी जोरदार थी. जिससे गेट का उखड़ कर गिर जाता है.

 

 

63 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

वीडियो देखने से सीसीटीवी फुटेज का लगता है. वीडियो में जंगली सूअर का खतरनाक कारनामा कैद हुआ है. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया है. साथ ही हैरत भी जताई है. वीडियो को 63 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है जबकि चार सौ से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है.

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

वीडियो Zubin Ashara ने अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर किया है. शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि- ' जंगली सूअर की ताकत'. वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट किया है. एक यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा- अम्बुजा सीमेंट का इस्तेमाल नहीं किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें