वाराणसी: तेज हुई कोरोना की मॉस टेस्टिंग, संक्रमितों का आंकड़ा 8342 पहुंचा

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 01:15 PM IST
  • वाराणसी में कोरोना से मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. बुधवार को कोरोना संक्रमण के कारण तीन लोगों की मौत हुई. वहीं मास टेस्टिंग के बाद संक्रमितों की संख्या में तेजी देखने को मिल रही है. इस वक्त कुल 1733 एक्टिव केस हैं.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी: शहर में कोरोना संक्रमण से बुधवार को तीन और लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है. जबकि 224 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. वाराणसी में संक्रमितों की संख्या 8342 हो गई है. इसमें 143 लोगों की मौत हो चुकी है.6466 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि कुल एक्टिव मामलों की संख्या 1733 हैं.

जानकारी के मुताबिक बीएचयू लैब से बुधवार को 3526 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई है. जिसमें से कुल154 लोग स्वस्थ्य हुए हैं. 141 लोग होम आइसोलेशन से और 13 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए हैं. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में 353 कर्मचारियों की जांच हुई है. इसमें पहले 16 और बुधवार को 14 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

वाराणसी: पानी से भरे हुए ड्रम में डूबने से डेढ़ साल के मासूम की मौत

जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमें नेवादा के चार लोग, इंद्रपुरी कॉलोनी, सुजाबाद रोड, सूर्या अपार्टमेंट, संदहा के दो लोग, घुरापुर, गोलाघाट, तुलसीपुर, सिगरा, बजरडीहा,चोलापुरा के दो लोग, हरहुआ, टकटकपुर,फुलवरिया, मेडविन अस्पताल, चितईपुर, कबीर चौरा, आईजी कार्यालय, अशोक विहार, राम नगर, लोहटिया, शिवपुरवा, राम नगर, सारनाथ, पिंडरा, टाउनहाल, सुंदरपुर, गांधी नगर, वीडीए कॉलोनी, स्टेडियम कॉलोनी, लहरतारा, सिकरौल के दो लोग, दशाश्वमेध, बजरडीहा, चांदमारी,नदेसर, परेड कोठी, इंदिरापुर आवास रोड, शांतिपुरम कॉलोनी के दो लोग हैं.

बुनकरों के विरोध को मिला प्रियंका और अखिलेश का साथ, यूपी सरकार पर साधा निशाना

इसके साथ ही मास सैंपलिंग के तहत स्वास्थ्य विभाग ने 12 स्थानों पर 674 लोगों का टेस्ट किया. इसमें 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है गया. मास कोरोना टेस्ट के इस अभियान में गुरुवार को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरीडोर में कार्यरत पीएसपी कंपनी के कर्मचारियों और रोडवेज कैंट में पर कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया जायेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें