वाराणसी में नए 112 कोरोना पॉजिटिव केस, 2 दिन कचहरी रहेगी बंद

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 09:54 AM IST
  • वाराणसी में बीते 24 घंटे में 112 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. 3 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई. फिर से 2 दिन के लिए कचहरी को बंद कर दिया गया.
112 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. 3 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई. 2 दिन के लिए कचहरी बंद.

वाराणसी. वाराणसी में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो चला है. सोमवार को वाराणसी में कुल 112 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. जबकि 3 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई. जिले में अब तक 127 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है. 6841 लोग जिले में अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 5268 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं.

बीते 24 घंटे में 127 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं. 115 कोरोना मरीज होम आइसोलेशन पर हैं. कोरोना संक्रमण की चपेट में सोमवार को कचहरी के वकील भी आ गए है. वकील, कर्मचारी और पुलिसकर्मी के पॉजिटिव के आ जाने के बाद सोमवार को जिला जज उपेशचंद्र शर्मा ने 25 और 26 अगस्त को कचहरी बंद करने का आदेश दिया. कोरोना उपचार रोकथाम समिति के अध्यक्ष ने बताया कि कचहरी अब 27 अगस्त को खुलेगी.

वाराणसी: बीएचयू हॉस्पिटल से गायब युवक का मिला शव, परिजनों ने किया हंगामा

मेडिकल में बुलेटिन में बताया गया है कि 73 नए कोरोना पॉजिटिव ऐसे है जिनकी उम्र 7 वर्ष से लेकर 43 वर्ष के बीच है. बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस इन दिनों डॉक्टर, नर्स, वकील, शिक्षक-शिक्षिका, और नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को अपने चपेट में ले रहा है. 

वाराणसी: डीएम और निजी अस्पतालों की शिकायत मिली तो बोले CM योगी- मैं आता हूं वहां

जानकारी के अनुसार लंका, मंडुवाडीह, शिवपुर, सिगरा, लक्सा के अलावा पांडेयपुर थाना क्षेत्रों के आस-पास के इलाकों में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा हैं. शिवपुर के थाना क्षेत्र के अंतर्गत शारदा विहार कॉलोनी में एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले. इसी कॉलोनी के 17 और कोरोना संक्रमित मिले हैं. पहड़िया के एक शिक्षक परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित मिले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें